डॉ सुबोध यादव को वोट दिलाने के लिए नरेंद्र सिंह को मनाएंगे मुन्नू बाबू

डॉ सुबोध यादव को वोट दिलाने के लिए नरेंद्र सिंह को मनाएंगे मुन्नू बाबू

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) जिला पंचायत अध्यक्ष पद के प्रत्याशी डॉक्टर सुबोध यादव को वोट दिलवाने के लिए पूर्व सांसद चंद्र भूषण सिंह उर्फ मुन्नू बाबू नाराज पूर्व विधायक नरेन्द्र सिंह यादव को मनाएंगे। समाजवादी पार्टी के चुनाव संचालन के लिए बनी मार्गदर्शन समिति के अध्यक्ष चंद्र भूषण सिंह उर्फ मुन्नू बाबू ने पार्टी कार्यालय में मीडिया के साथ वार्ता की।

श्री सिंह ने बताया कि मार्ग दर्शन समिति के सभी सदस्य एवं वरिष्ठ नेता पूर्व विधायक नरेंद्र सिंह से मिलकर उन्हें डॉ सुबोध यादव के पक्ष में मतदान करने के लिए मनाएंगे। श्री सिंह ने बताया कि मैंने कल नरेंद्र सिंह से मिलने का प्रयास किया तो पता चला कि वह इलाज के लिए लखनऊ गए हैं। लौटने पर उनसे मुलाकात करेंगे सभी लोग मिलकर डॉ सुबोध यादव को जिला पंचायत अध्यक्ष पद का चुनाव जिताएंगे।

यदि हम सभी समाजवादियों के वोट डॉ सुबोध को दिलवाने में कामयाब हुए। तो हम इस स्थिति में पहुंच जाएंगे कि अड़ोस पड़ोस के जिलों में भी हमारी एकता का प्रभाव पड़ेगा और आगामी विधानसभा चुनाव में हम जिले की चारों सीटें जीतेंगे। श्री सिंह ने दावा किया कि चुनाव में रुपए खर्च करने वाले ही जीतेंगे सभी राजनीतिक पार्टियों का काफी पतन हुआ है।

श्री सिंह ने बताया की पार्टी नेतृत्व चुनाव न लड़ने के लिए नाराज नेता को बैठायेगा। न बैठने पर नाराज नेता का आगामी भविष्य तय हो जाएगा यदि वह गलती करेंगे तो अपना ही नुकसान करेंगे। श्री सिंह ने बताया कि मेरी कई बार नरेंद्र सिंह यादव से बात हुई मैंने उनसे चुनाव न लड़ाने का निवेदन किया। लेकिन उन्होंने अभी तक कोई जवाब नहीं दिया है उम्मीद है कि वह शीघ्र ही हमारी बात मान जाएंगे।

श्री सिंह ने कहा कि हमारे पास 19 पक्के वोट हैं इन वोटों की संख्या भी बढ़ सकती है वोट बढ़ाने की तरकीब मालूम है लेकिन नहीं बताएंगे। उन्होंने आश्चर्य व्यक्त किया कि अभी तक भाजपा की ओर से कोई प्रत्याशी सामने नहीं आया है। पूर्व सांसद ने कहा कि जिले में गेहूं की खरीदारी दलालों के माध्यम से की गई भाजपा सरकार के दौरान जिले में एक भी नई सड़क नहीं बनी है और न ही क्षतिग्रस्त सड़कों की रिपेयरिंग की गई।

मुझे पहले गांव जाने के लिए 35 मिनट लगते थे अब सवा घंटा लग जाता हैं। एफबीडी न्यूज के सवाल के जवाब में मुन्नू बाबू ने बताया कि मैंने वैक्सीन की दोनों डोजे ले ली है लेकिन शरीर में कोई डवलप नहीं हुआ है। हैदराबाद में हमारी बेटी इन्हें भी वैक्सीन लगवाई है लेकिन उसकी हयूमिनिटी कतई बड़ी नहीं है। मेरी पत्नी ने एक टीका लगवाया उनके आक्सीजन का लेबिल 30 तक गिर गया था। शायद टीका लगवाने के कारण वह ठीक हो गयी।

पूर्व सांसद ने वैक्सीन की गुणवत्ता पर सवाल उठाने के बावजूद भी पार्टी कार्यकर्ताओं को सलाह दी सभी लोग संतुष्टि के लिए सामूहिक रूप से टीके लगवाएं। बैठक में जिलाध्यक्ष नदीम अहमद फारुकी महासचिव मंदीप यादव पूर्व जिलाध्यक्ष सतीश दीक्षित चंद्रपाल सिंह यादव पूर्व विधायक प्रताप सिंह यादव श्रीमती उर्मिला राजपूत डॉ सुबोध यादव चुनाव संचालन समिति के संयोजक डॉ जितेंद्र यादव इलियास मंसूरी ओम प्रकाश शर्मा उमेश यादव एडवोकेट रोहित शाक्य आदि लोग मौजूद रहे।

बैठक में मार्गदर्शन समित के पूर्व विधायक ताहिर हुसैन सिद्दीकी का न पहुंचना चर्चा का विषय रहा। मालूम हो कि पूर्व विधायक नरेंद्र सिंह यादव मोनिका यादव को जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव लड़ाना चाहते हैं। ताहिर हुसैन सिद्दीकी उन्हीं के पक्ष में है।

 

रोहित जिला सचिव बने

समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष नदीम अहमद फारुकी ने रोहित कुमार शाक्य को पार्टी का जिला सचिव मनोनीत किया है। मालूम हो श्री शाक्य ने पिछले दिनों भाजपा छोड़कर सपा की सदस्यता ली थी।

Categories: Breaking News

About Author

Related Articles