रंगरेलियां मनाते पकड़े गए प्रेमी युगलः प्रेमी की पिटाई, प्रेमिका ने की रेप की शिकायत

रंगरेलियां मनाते पकड़े गए प्रेमी युगलः प्रेमी की पिटाई, प्रेमिका ने की रेप की शिकायत

कमालगंज फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) बीती रात खेत में प्रेमी युगल रंगरेलियां मनाते पकड़े गए, गुस्साए परिजनों ने प्रेमी विवेक कुमार यादव को पीटकर अधमरा कर दिया और प्रेमिका से उसके खिलाफ रेप की शिकायत करायी है। विवेक थाना कमालगंज के ग्राम गदनपुर देवराजपुर निवासी कृष्ण कुमार का पुत्र है।

कृष्ण कुमार ने बेटे की पिटाई के मामले में हमलावर गौरव उसके पिता सोबरन, मुन्नू उसके पिता गिरधर के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट के मुताबिक कृष्ण कुमार के दो शराब के ठेके हैं एक कृष्ण कुमार के नाम और दूसरा पुत्र विकास के नाम है। बीती रात 11 बजे विवेक देशी शराब के ठेके की निगरानी करने गया था तभी वहां घात लगाए आरोपियों ने विवेक को पकड़ लिया।

जिन्होंने विवेक को देखते ही कहा कि इसे जान से मार दो सभी लोगों ने विवेक पर फरसा टकोरा लाठी-डंडों से हमला किया। 112 नंबर की शिकायत पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दो लोगों को पकड़ लिया। विवेक को मरणासन्न अवस्था में सीएससी कमालगंज से लोहिया अस्पताल ले जाया गया। होश आने पर विवेक ने परिजनों को घटना बताई है उसकी अभी भी हालत गंभीर है।

दूसरी ओर पडोसी ग्राम नगू नगला निवासी युवती ने रेप की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए पुलिस को तहरीर दी है। शिकायत के मुताबिक बीती रात 10 बजे युवती की चाची सत्यवती खेत में शौच करने गई थी। युवती दरवाजे पर चाची का इंतजार कर रही थी तभी शराब ठेकेदार विवेक कुमार यादव व विपिन कुमार चिक पुत्र सुरेश चंद तमंचा लेकर वहां पहुंचे।

विवेक ने युवती को दबोच लिया और उसका मुंह दबा कर जमीन पर गिरा कर बलात्कार करने लगा। विपिन तमंचा लिए निगरानी करता रहा युवती के चीखने पर उसके चाचा सोबरन व गिरवर मौके पर पहुंचे तब तक दोनों युवक भाग गए। परिजनों ने भागते समय युवकों को शराब के ठेके पर दबोच लिया और उनकी लाठी-डंडों से जम कर पिटाई की।

Categories: Breaking News

About Author

Related Articles