शादी से मना करने पर बेरहम पिता ने धारदार हथियार से कर दी जवान बेटी की हत्या

शादी से मना करने पर बेरहम पिता ने धारदार हथियार से कर दी जवान बेटी की हत्या

कायमगंज फर्रुखाबाद। बेरहम पिता ने शादी से मना करने पर पुत्री शिवानी की धारदार हथियार से हत्या कर दी और फरार हो गया। शिवानी कोतवाली कायमगंज के ग्राम लहरा निवासी विनोद जाटव की 20 वर्षीय पुत्री थी शिवानी का लहूलुहान शव आज दोपहर बाद घर में पड़ा देखा गया। घर में शिवानी के पिता के मौजूद न होने पर अनुमान लगाया गया कि विनोद ने ही बेटी की हत्या कर दी है।

सूचना मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक अजय कुमार इंस्पेक्टर संजय मिश्रा फिंगरप्रिंट टीम के साथ मौके पर पहुंचे। शिवानी के शव के पास चाकू एवं मोबाइल फोन पढ़ा था पुलिस ने चाकू व मोबाइल फोन कब्जे में ले लिया। शिवानी के पेट में धारदार हथियार का घाव था शरीर से काफी खून निकला था। बताया गया कि विनोद ने बेटी का विवाह कोतवाली फर्रुखाबाद के ग्राम चांदपुर में तय कर दिया था 2 माह बाद ही शादी होनी थी।

शिवानी इस शादी से संतुष्ट नहीं थी और वह अपने मर्जी से शादी करना चाहती थी। इसी बात को लेकर सुबह शिवानी का पिता से काफी विवाद हुआ था। झगड़े की सूचना पर पहुंची 112 नंबर पुलिस बाप बेटी को को समझा कर चली गई। करीब देढ घंटे बाद शिवानी के शव को कमरे में देखा गया बताया गया कि शिवानी शिवानी की मां का देहांत हो चुका है।

वह अपने पिता व छोटे भाई के साथ रहती थी। अपर पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने मीडिया को बताया की 18 वर्षीय युवती शिवानी का शव घर में पड़ा है उसके शरीर पर धारदार हथियार के निशान है। युवती का पिता से विवाद हुआ था पिता ने ही उसकी हत्या की है शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

Categories: Breaking News

About Author

Related Articles