ग्रामीणों ने घराती को पीटने पर 4 बारातियों को घायल कियाः बंदूक छीनकर खेत में फेंकी

ग्रामीणों ने घराती को पीटने पर 4 बारातियों को घायल कियाः बंदूक छीनकर खेत में फेंकी

मेरापुर फर्रुखाबाद। घराती की पिटाई करने से गुस्साए ग्रामीणों ने पीटकर 4 बारातियों को घायल कर दिया और उनकी बंदूक भी छीन ली। बीती रात थाना मेरापुर के गांव विजौरी निवासी रामू की पुत्री मुस्कान की जनपद मैनपुरी के मुहल्ला चांदेश्वर से वारात आई थी। वारात चढ़ने की तैयारी हो रही थी बैंड बाजे बज रहे थे।

इसी दौरान गांव विजौरी का ही एक युवक ड्रांस करने लगा इसी को लेकर वारातियों ने युवक को गाली देकर पिटाई कर दी। इसी बात से गुस्साए ग्रामीणों ने दूल्हा संदीप के ताऊ सबल सिंह, व उनके बेटे अनिल कुमार, ब्रजमोहन व सुनिश्चित राजपूत की पिटाई कर घायल कर दिया।

ग्रामीणों ने एक वाराती की डबल बैरल लाइसेसी बंदूक भी छींन ली कुछ बारातियों ने ग्रामीणों पर नकदी छीनने का भीआरोप लगाया। सूचना पर रात्रि में पहुंची डायल 112 पुलिस ने मक्का के खेत से बंदूक बरामद कर ली। घायलों को रात्रि में ही मोहम्मदाबाद एम्बुलेंस से इलाज हेतु भेजा गया। दुल्हन के चाचा रावेंद्र ने बारातियों की ओर से पुलिस को तहरीर दी।

थाना प्रभारी धर्वेंद कुमार ने बताया कि तहरीर मिली है नगदी छीनने का आरोप गलत है। घायलों का मेडिकल कराया गया है फायर करने की आशंका में ग्रामीणों द्वारा छीनी गई बंदूक पुलिस ने कब्जे में लेकर लाइसेंस धारक को वापस कर दी।

Categories: Breaking News

About Author

Related Articles