गुस्साये हिजाम कार्यकर्ताओं ने अखिलेश का पुतला फूंकाः नदी में डूब कर ग्रामीण की मौत

गुस्साये हिजाम कार्यकर्ताओं ने अखिलेश का पुतला फूंकाः नदी में डूब कर ग्रामीण की मौत


फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज) हिंदू जागरण मंच के गुस्साए कार्यकर्ताओं ने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव का पुतला फूंक कर भड़ास निकाली। हिजाम के विभाग अध्यक्ष प्रदीप सक्सेना तहसील अध्यक्ष अजय चौबे जय सक्सेना संतोष पटवा सनी शर्मा शिवमंगल कौशल अभिनव श्याम दिलीप विवेक शर्मा आदि कार्यकर्ता कायमगंज जवाहर मंडी में एकत्र हुए।

कार्यकर्ताओं में इस बात को लेकर जबरदस्त रोष था कि बीते दिनों प्रदेश व्यापी धरना प्रदर्शन के दौरान आगरा में सपा कार्यकर्ताओं द्वारा पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए। जिससे पूरे देश के राष्ट्र प्रेमियों में आक्रोश व्याप्त है हिजाम कार्यकर्ताओं ने पाक के सर्मथन में नारेबाजी करने वाले कार्यकर्ताओं के साथ ही समाजवादी पार्टी के प्रति विरोध जाहिर किया।

सूबे की सरकार से मांग की कि इस मामले के सभी दोषियों पर रासुका के तहत कार्यवाही की जाए। गुस्साए कार्यकर्ताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का पुतला फूंक कर जबरदस्त विरोध जताया।

नदी में डूबकर ग्रामीण की मौत

थाना कमालगंज के ग्राम मितपुरा निवासी 48 वर्षीय छविनाथ जाटव की नदी में डूब जाने से मौत हो गई। छविनाथ का खेत काली नदी के किनारे हैं वह सुबह खेत पर काम करने गए और दोपहर बाद काली नदी में नहाने लगे। नहाते समय गहराई में चले जाने से डूब गए जानवर चराने वाले युवकों ने छविनाथ को नदी में डूबते देखा और परिजनों को जानकारी दी।

तैराक युवकों ने जब तक छविनाथ को बाहर निकाला तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। दरोगा अमित शर्मा ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

तमंचाधारी गिरफ्तार

थाना मेरापुर पुलिस ने ग्राम नगला धुवइया निवासी सुमित कुमार को तमंचा व कारतूस सहित हथौडा चौराहे से गिरफ्तार किया है। सुमित पंचायत चुनाव मतदान केंद्र पर बवाल करने का वांछित आरोपी है।

Categories: Breaking News

About Author