तमंचा फैक्ट्री, चोरी की बाइकों व गांजा की तस्करी करते 8 शातिर अपराधी गिरफ्तार 

तमंचा फैक्ट्री, चोरी की बाइकों व गांजा की तस्करी करते 8 शातिर अपराधी गिरफ्तार 

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज) कोतवाली फर्रुखाबाद एवं थाना मऊदरवाजा पुलिस ने 8 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। मेडिकल चौकी इंचार्ज स्वदेश कुमार यादव व दरोगा सद्दाम खान ने थाना प्रभारी इंस्पेक्टर अजय नारायण के निर्देशन में मोहल्ला ढुइयां चुंगी के पास सूफी खां निवासी जिशान उर्फ बिल्ली पुत्र इरशाद को 315 बोर तमंचा व कारतूस सहित गिरफ्तार किया।

पूछताछ किए जाने पर बिल्ली ने पुलिस को बताया कि मैंने यह तमंचा 6 हजार रुपये में पड़ोस में ही रहने वाले शहजी उर्फ अनस से गुड़गांव देवी मंदिर के निकट बगीचे में खरीदा था। पुलिस ने बिल्ली की निशानदेही पर गुड़गांव देवी मंदिर से करीब ढाई सौ मीटर दूर बगीचे में दोपहर को छापा मारा। पुलिस ने मोहल्ला बाग रुस्तम निवासी शहजी उर्फ अनस पुत्र अंसार हुसैन को गिरफ्तार कर लिया।

इस दौरान कोतवाली फर्रुखाबाद के सिल्वर शाइन के सामने गली में रहने वाला शातिर राहुल ठाकुर भाग गया। अनस ने पुलिस को बताया कि मैंने व राहुल ने ही बिल्ली को 6 हजार में तमंचा बेचा था हम लोग ऑर्डर मिलने पर तमंचा बना कर बेचते हैं पुलिस ने मौके से 315 बोर के 2 तमंचे एवं 12 एवं 315 बोर के कई अधबने तमंचे कारतूस खोखा आदि शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद किए हैं।

राहुल उर्फ छोटू ठाकुर लक्ष्मी टॉकीज की गली निवासी स्वर्गीय सुरेश का छोटा बेटा है राहुल घर पर ही बाइकों की मरम्मत करता है पुलिस ने बीते दिन राहुल के बड़े भाई महेंद्र को पकड़ लिया था बाद में पुलिस ने महेंद्र को छोड़ दिया

तीन लुटेरे गिरफ्तार

शहर कोतवाल वेद प्रकाश पांडे ने आवास विकास चौकी इंचार्ज विशेष कुमार के सहयोग से तीन लुटेरों को गिरफ्तार किया है पुलिस ने कोतवाली कायमगंज के ग्राम लखनपुर निवासी अनुराग प्रजापति पुत्र राम शंकर थाना कमालगंज के ग्राम गदनपुर देवराज पुर निवासी शशांक पाल पुत्र अनिल।

एवं जनपद हरदोई थाना हरपालपुर के ग्राम पत्थरपुरवा निवासी सत्यम मिश्रा पुत्र आत्माराम के पास से चोरी की दो बाइके व लूटे गए चार मोबाइल फोन 12 बोर व 315 बोर के दो तमंचे बरामद किए हैं।

गांजा तस्कर गिरफ्तार

आईटीआई चौकी इंचार्ज राजीव कुमार यादव ने जनपद मैनपुरी थाना ओछा के ग्राम नगला गुलाब निवासी रामकुमार पुत्र जालिम सिंह एवं जनपद हाथरस थाना सिकंदराराव के ग्राम राजपुर निवासी पुष्पेंद्र उर्फ पंकज यादव पुत्र विजय वीर को बोलेरो गाड़ी में 60 किलो गांजा ले जाते समय गिरफ्तार किया है।

दुष्कर्मी गिरफ्तार

कोतवाली पुलिस ने जनपद हरदोई थाना सांडी के मोहल्ला खिड़कियां पीरजादा निवासी विजय जोशी पुत्र शिव कुमार को गिरफ्तार किया है विजय अपहरण एवं दुष्कर्म के मुकदमे का वांछित आरोपी है।

Categories: Breaking News

About Author