पत्रकार के आवास मे पत्नी को घायल कर जंजीर लूटीः साथी सहित सपा नेता पर केस

पत्रकार के आवास मे पत्नी को घायल कर जंजीर लूटीः साथी सहित सपा नेता पर केस

 

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज) दबंगों ने पत्रकार के घर हमला करके पत्नी को घायल कर जंजीर लूट ली। आवास विकास कॉलोनी 1/ 6030 निवासी पत्रकार मनोज कुमार श्रीवास्तव ने पिंटू राठौर व उसके साले एवं राकेश श्रीवास्तव के विरुद्ध डकैती की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने अपराध संख्या 586/ 21 धारा 395 व 354 के तहत रिपोर्ट दर्ज कर विवेचना आवास विकास चौकी इंचार्ज विशेष कुमार को सौंपी है।

रिपोर्ट के मुताबिक मनोज कुमार की पत्नी श्रीमती कृष्णा बीते दिन आवास विकास चौकी में आरोपियों की शिकायत करने गई थी। वहां मौजूद परिचित व्यक्ति ने श्रीमती कृष्णा को बताया कि आरोपी तुम्हारे घर में तोड़फोड़ कर रहे हैं महिला ने जब रात 11.15 बजे घर जाकर दरवाजा खोला तभी आरोपी तमंचा लेकर घर में घुसे।

जिन्होंने तमंचे की बटों से श्रीमती कृष्णा पर हमला किया जब श्रीमती कृष्णा को बचाने उनकी बहन रीमा गई उस पर भी हमलावर हो गए आरोपियों ने विरोध करने पर मनोज कुमार की भी पिटाई की। पिंटू ने गलत नियत से श्रीमती कृष्णा के कपड़े फाड़ दिए और जाते समय उनके गले से जंजीर तोड़ ले गए।

दैनिक एक संदेश के पत्रकार मनोज कुमार ने बताया कि विनोद कुमार उर्फ पिंटू आवास विकास कॉलोनी 1/633 में मैं रहता है उसके साले का नाम गगन है। राकेश श्रीवास्तव सेना से रिटायर हुआ है वह मसेनी में रहता है। मनोज कुमार ने बताया कि पुलिस ने घायल पत्नी व साली का मेडीकल परीक्षण कराया। पिंटू समाजवादी पार्टी का नेता है मैंने घटना की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों व मंत्रियों को दे दी है।

पुलिस ने आरोपियों की तलाश में छापा मारा लेकिन वह घर पर नहीं मिले। चौकी इंचार्ज विशेष कुमार ने बताया कि मुकदमे की जांच की जा रही है।

युवक की पिटाई

मेरापुर थाने के ग्राम खलवारा निवासी शिवशंकर ने पिटाई करने वाले गांव के वाजिद सत्यभान समरपाल व एक अज्ञात के खिलाफ एनसीआर दर्ज कराई है। पुलिस ने घायल का उपचार कराया।

Categories: Breaking News

About Author

Related Articles