दबंगों ने मामूली विवाद में अधेड़ की हत्या कर पत्नी व बेटे को भी किया घायल

दबंगों ने मामूली विवाद में अधेड़ की हत्या कर पत्नी व बेटे को भी किया घायल

 

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज) दबंगों ने मामूली विवाद में अधेड़ पप्पू जाटव की हत्या कर दी और उसकी पत्नी व बेटे को भी घायल कर दिया। 50 वर्षीय पप्पू जाटव कोतवाली कायमगंज के मोहल्ला दमदमा निवासी था। पड़ोस में रहने वाले राजकुमार ने घर के बाहर पन्नी बांध रखी थी निकलते समय पप्पू पन्नी की रस्सी से उलझ गया।

गुस्साए पप्पू ने पन्नी की रस्सी को हटा दिया इसी बात पर राजकुमार उसके बेटे आकाश, निखिल एवं पत्नी संतोषी ने पप्पू को गाली गलौज किया। जब पप्पू ने विरोध किया तो उस पर लाठी डंडे टकोरे से हमला किया गया गंभीर चोटें लगने से पप्पू की मौके पर ही मौत हो गई। दबंगों ने विरोध करने वाले पप्पू के बेटे धर्मेंद्र व पत्नी किरन को टकोरा व चाकू मारकर घायल कर दिया।

सूचना मिलते ही सीओ राजवीर सिंह गौर कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर संजय मिश्रा कस्बा चौकी इंचार्ज रहमत अली फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घायल धर्मेंद्र व किरन को कायमगंज सीएचसी में भर्ती कराया पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया। पुलिस ने हमलावर राजकुमार सहित परिजनों को हिरासत में ले लिया है।

इंस्पेक्टर संजय मिश्रा ने बताया कि मृतक पप्पू व हमलावर राजकुमार चचेरे भाई हैं रस्सी काटने को लेकर शाम को विवाद हुआ। इसी दौरान पप्पू के सिर में टकोरा मारा गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हमले में मृतक की पत्नी व बेटा घायल है। हमलावरों को हिरासत में लिया गया है तहरीर मिलते ही रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

Categories: Breaking News

About Author

Related Articles