टेंशन के कारण अधेड़ ने गोली मारकर कर ली आत्महत्याः मिल गया चलाया गया तमंचा

टेंशन के कारण अधेड़ ने गोली मारकर कर ली आत्महत्याः मिल गया चलाया गया तमंचा

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज) टेंशन के कारण जगराम राजपूत ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली जिससे परिवार में कोहराम मच गया। जगराम कोतवाली कायमगंज के ग्राम अताईपुर जदीद के मोहल्ला बरी निवासी रामकिशन का 45 वर्षीय पुत्र था। जगराम बीती रात घर से थोड़ी दूर भाई मोतीलाल की तंबाकू दुकान के बाहर उनके बेटे सौरभ के साथ अलग चारपाई पर लेटे थे।

रात के समय जगराम ने तमंचे से गोली मार ली जिससे उनकी तुरंत ही मौत हो गई। जगराम के बड़े भाई सुखराम ने प्रधान पति नानिकराम के साथ कोतवाली जाकर घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही सीओ राजवीर सिंह गौर, इंस्पेक्टर संजय मिश्रा दरोगा रईस खान, मदनलाल पिपिल सिपाही राहुल कुमार, सोनपाल, ओमपाल के साथ मौके पर पहुंचे।

पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की तभी मास्टर नवाब सिंह ने दीवाल पर रखा तमंचा उठा कर पुलिस को सौंप दिया। सौरभ की 12 वर्ष की बहन शीनू ने तमंचे को अंगौछे में लपेट कर बाउंड्री पर रख दिया था। जगराम का शांति देवी से विवाह हुआ था उसके कोई संतान नहीं थी। भाई मोतीलाल ने बताया की बीमारी के कारण जगराम ने गोली मारकर आत्महत्या की है।

इंस्पेक्टर संजय मिश्रा ने बताया कि बीमार जगराम की पत्नी का 3 वर्ष पूर्व देहांत हो गया था उसका आगरा में इलाज चल रहा था जगराम ने तमंचे से पेट में गोली मारी है।

Categories: Breaking News

About Author

Related Articles