बर्खास्त सिपाही के परिजनों ने सिपाही की पिटाई कर फाड़ दी वर्दीः केस दर्ज

बर्खास्त सिपाही के परिजनों ने सिपाही की पिटाई कर फाड़ दी वर्दीः केस दर्ज

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) बर्खास्त सिपाही के परिजनों ने सिपाही गौरव की पिटाई कर उसकी वर्दी फाड़ दी। कोतवाली फतेहगढ़ के सिपाही गौरव ने कोतवाली के मोहल्ला चूड़ी वाली गली निवासी असगर अली उसके पुत्र साहिल पत्नी अविशा एवं बेटी डेनी व खुशबू के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट के मुताबिक गौरव जिलाधिकारी द्वारा गेस्ट हाउस मालिकों के साथ आज दोपहर की जाने वाली बैठक के नोटिस बांटने गया था।

गौरव ने चूड़ी वाली गली में बाइक खड़ी कर दी तभी आरोपियों ने उससे बाइक हटाने को कहा। गौरव ने जवाब दिया कि अभी आ रहा हूं बाइक हटा लूंगा यह सुनकर आरोपी गाली गलौज कर गौरव को पीटने लगे। उसी दौरान आरोपियों के 2 साथी भी आ गए सभी ने सिपाही की लातों से पिटाई की और चेहरे पर थप्पड़ व मुक्के मारे। वर्दी के बटन तोड़ कर वर्दी फाड़ दी और नेम प्लेट भी तोड़ दी।

जब सिपाही ने विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी दी और नोटिस फाड दिये। मालूम हो की असगर अली पुलिस विभाग का बर्खास्त आरमोर्रर है। सीओ सिटी नितेश सिंह ने मीडिया को बताया की दो सिपाही चूड़ी वाली गली में शानू की दुकान पर सामान खरीदने गए थे। एक सिपाही ने पड़ोस की गली में बाइक खड़ी कर दी बाइक पार्किंग को लेकर विवाद हुआ।

इसी दौरान अकेले सिपाही के साथ बदसलूकी कर उसकी पिटाई की गई। जांच में पाया गया कि सिपाही ने सानू की दुकान से कोई सामान नहीं खरीदा है हमलावर मुख्य आरोपी पुलिस विभाग का बर्खास्त सिपाही है। दुकानदार सानू के विरुद्ध भी कार्रवाई की जा रही है।

Categories: Breaking News

About Author

Related Articles