अखिलेश की साइकिल की चाबी चाचा शिवपाल के पासः पंचर करवाएं या दौडाएं

अखिलेश की साइकिल की चाबी चाचा शिवपाल के पासः पंचर करवाएं या दौडाएं

 

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज) प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव की चेतावनी मध्य रात के बाद अपना असर दिखाएगी। यदि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने चाचा का साथ नहीं लिया तो शिवपाल सिंह यादव चुनाव में अखिलेश यादव की साइकिल को पंचर करके ही दम लेंगे। समाजवादी पार्टी एवं प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता इसी बात की जोरदार चर्चा कर रहे हैं।

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव की 12 अक्टूबर को मथुरा से शुरू हो रही रथ यात्रा 2 नवंबर को फर्रुखाबाद में आयेगी। प्रदेश में रथ यात्रा को सफल बनाने के लिए प्रगतिशील समाजवादी पार्टी की राजस्थान की प्रदेश अध्यक्ष डॉ दीप्ति भटनागर मेसी आज नगर फर्रुखाबाद पहुंची। उन्होंने थाना मऊदरवाजा के सामने गुड्डू कुरैशी के प्रतिष्ठान पर पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर यात्रा को सफल बनाने की रणनीति बनाई।

उन्होंने बताया कि कल से राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव की रथ यात्रा पूरे प्रदेश में शुरू हो रही है। जो 2 नवंबर को फर्रुखाबाद में आएगी मै पूरे प्रदेश का दौरा कर रही हूं और मसीह समाज को शिवपाल के साथ जोड़ने का काम कर रही हूं। क्योंकि आने वाले चुनाव में बिना शिवपाल सिंह के किसी पार्टी की सरकार नहीं बनेगी। उन्होंने कहा अखिलेश यादव की साइकिल की चाबी शिवपाल सिंह यादव के पास है।

अगर अखिलेश यादव को प्रदेश में सरकार बनानी है तो चाचा शिवपाल सिंह को सम्मान के साथ अपने साथ कर लें। तभी वह प्रदेश में सरकार बना सकते हैं नहीं तो आने वाली जिसकी सरकार बनेगी उसमें शिवपाल सिंह की प्रमुख भागीदारी होगी। आज शिवपाल सिंह यादव के साथ हर समाज के लोग जुड़ रहे हैं क्योंकि शिवपाल सिंह यादव जमीन से जुड़े हुए नेता हैं उनके साथ आचार्य विकास मसीह व कई अन्य मसीह समाज के लोग साथ चल रहे हैं।

उन्होंने 2 तारीख की रथयात्रा के संबंध में प्रदेश सचिव विश्वास गुप्ता प्रदेश सचिव अनस सिद्दीकी महानगर अध्यक्ष अतीक अहमद रायन के साथ चर्चा की। शहर में प्रमुख स्थानों पर डॉ दीप्ति भटनागर मेसी का स्वागत किया गया। स्वागत करने वालों में विश्वास गुप्ता अतीक अहमद रायन अनस सिद्दीकी सावेज कुरेशी महामंत्री सारिक नवाब अर्चित मिश्रा प्रवक्ता जॉर्ज मशी जाहिद कुरैशी आमिर खान।

नीरज गुप्ता सनी जैन मुन्ना बाथम आशीष राजपूत आकाश बाल्मीकि मनोज शर्मा दिलीप बाल्मीकि वकील अहमद आदि शामिल रहे।

Categories: Breaking News

About Author

Related Articles