मनोज अग्रवाल ने शुरू कर दी मां रसोईः वत्सला अग्रवाल ने नहीं निभाया वादा

मनोज अग्रवाल ने शुरू कर दी मां रसोईः वत्सला अग्रवाल ने नहीं निभाया वादा

 

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज) पूर्व एमएलसी एवं बसपा नेता मनोज अग्रवाल ने आज से पुनः मां रसोई शुरू कर दी है। लालगेट तिराहा स्थित मां रसोई में आज सायं जिलाधिकारी मानवेंद्र सिंह, मनोज अग्रवाल एवं पालिका चेयरमैन श्रीमती वत्सला अग्रवाल ने पूजन कर रसोई का शुभारंभ किया। डीएम ने आधुनिक मशीन से बनने वाली रोटी की प्रक्रिया देखी अग्रवाल दंपति ने अनेकों कन्याओं को भोजन ग्रहण कराकर फूल मालाओं से स्वागत किया।

रसोई में गरीब लोग शाम 6 बजे से रात 9 बजे तक 10 की थाली में पेट भर सकते हैं।उद्घाटन अवसर पर नगर पालिका के ईओ रविंद्र सिंह, अरुण प्रकाश तिवारी ददुआ, जिला पंचायत सदस्य नरेंद्र शाक्य, सभासद रफीक अंसारी, धर्मेंद्र कनौजिया, आलोक मिश्रा, आफताब अंसारी, राम लडैते राजपूत, धर्मेंद्र राजपूत देवांश अग्रवाल, शरद श्रीवास्तव, लालू सक्सेना, विनय कश्यप आदि लोग मौजूद रहे।

अग्रवाल दंपति ने बीते वर्षो पूर्व मां रसोई का शुभारंभ किया था बीते चुनाव के दौरान प्रशासन ने आचार संहिता के आरोप में रसोई सीज कर दी थी और मनोज अग्रवाल के विरुद्ध आचार संहिता उल्लंघन की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। बीते दिनों पत्रकार वार्ता के दौरान मनोज अग्रवाल ने शीघ्र ही रसोई को शुरू करने का वादा किया था और उसे आज पूरा भी कर दिया।

नगर पालिका के चेयरमैन पद के शपथ ग्रहण के दौरान श्रीमती वत्सला अग्रवाल ने नगर के आवारा जानवरों से मुक्ति दिलाने का वादा किया था लेकिन उन्होंने अभी तक यह वादा पूरा नहीं किया है। बीते दिनों पत्रकार वार्ता के दौरान नगर विधायक मेजर सुनील द्विवेदी ने नगरपालिका के ईओ को आवारा जानवरों को पकड़ने का निर्देश दिया था। इसके बावजूद नगर पालिका ने अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की है। उद्घाटन कार्यक्रम के दौरान चर्चा हुई कि मनोज अग्रवाल सपा की टिकट पर चुनाव लड़ने के लिए जबरदस्त ढंग से सक्रिय हैं। टिकट पाने के लिए उन्होंने बच्चन परिवार से अखिलेश यादव से सिफारिश करवाई है। जबकि सपा जिला अध्यक्ष नदीम फारुकी, तहसील सिद्दीकी, मन्नान खां, डॉक्टर अरविंद गुप्ता, करन सिंह, महेंद्र कटियार, शिव प्रकाश सिंह एडवोकेट ऊर्फ चीनू, विजय यादव आदि ने सपा से टिकट के लिए आवेदन किया है।

Categories: Breaking News

About Author

Related Articles