वेतन मांगने पर डॉक्टर ने दलित कर्मचारी को नाली का कीड़ा बताकर कर दी पिटाई

वेतन मांगने पर डॉक्टर ने दलित कर्मचारी को नाली का कीड़ा बताकर कर दी पिटाई

 

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) वेतन मांगने पर डॉ महेंद्र गुप्ता ने दलित संदीप बाल्मीकि को नाली का कीड़ा बताकर जातिसूचक शब्दों से अपमानित किया है। कोतवाली कायमगंज के मोहल्ला बगिया निवासी संदीप बाल्मीकि मोहल्ले के करीब दो दर्जन लोगों के साथ साइन 5 बजे रिपोर्ट लिखाने के लिए कोतवाली गया। कोतवाली के मुंशी ने संदीप के शिकायती पत्र को रख लिया और कल सुबह 10 बजे आने को कहकर टरका दिया।

शिकायती पत्र के मुताबिक संदीप नगर के मोहल्ला जटवारा स्थित महेंद्र आई केयर सेंटर में सफाई का कार्य करता था। बीमार हो जाने के कारण व 15 – 20 दिन काम करने नहीं गया महेंद गुप्ता ने दूसरा कर्मचारी रख लिया। संदीप कई बार बकाया वेतन मांगने गया तो महेंद्र ने आजकल कह कर टाल दिया। परेशान हो जाने पर संदीप आज मोहल्ले के लाखन के साथ वेतन मांगने गया तो महेंद्र गुप्ता भड़क गया।

महेंद्र ने दलित को गाली देते हुए कहा कि नाली के कीड़े होकर अपनी औकात भूल गए और तगादा करने चले आए। इसी दौरान महेंद्र ने संदीप के गाल पर कई चाटे जड दिए और मोहल्ले वालों को देख लेने की धमकी दी। महेन्द्र ने पीडित से कहा कि तुमको लॉकडाउन में खिलाया तुमने मेरे यहा नौकरी छोड़ दी है।

इंस्पेक्टर संजय मिश्रा ने बताया कि मुझे शिकायती पत्र नहीं मिला है शिकायती पत्र मिलने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Categories: Breaking News

About Author