कर्जदार की पिटाई करने वाले दबंग ब्याजखोरों पर केसः अश्लील हरकते कर छात्रा को घमकाया

कर्जदार की पिटाई करने वाले दबंग ब्याजखोरों पर केसः अश्लील हरकते कर छात्रा को घमकाया

फर्रूखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) दबंग ब्याजखोरों ने मनमाना ब्याज न मिलने पर पिटाई कर कर्जदार को धमकाया है। कोतवाली फर्रुखाबाद के मोहल्ला पक्का पुल निवासी सतीश वर्मा उर्फ चिल्ला ने टाउन हाल गिहार बस्ती निवासी सुभाष गिहार के पुत्र टारजन एवं विकी के विरुद्ध मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कराई है। सतीश ने टारजन से 70 हजार रुपये उधार लिए थे और ढाई लाख रुपए वापस दे चुका है।

इसके बावजूद आरोपी डेढ़ लाख और रुपयों की मांग कर धमका रहे हैं। आरोपी आज रुपयों का तगादा करने सतीश के घर गए और रुपए ना मिलने पर सतीश की पिटाई कर परिणाम भुगतने की भी चेतावनी दी है।

छात्रा से बदसलूकी

थाना कमालगंज के मोहल्ला नई बस्ती निवासी शमीम ने बेटी के साथ बदसलूकी करने वाले मोहल्ले के सलमान पुत्र लतीफ के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है। सलमान बीते कई दिनों से फिरोज गांधी जनता इंटर कॉलेज कक्षा 9 में पढ़ने वाली छात्रा की रास्ते में घेराबंदी कर छेड़खानी करता रहा।

आज सुबह 9 बजे जब छात्रा डॉक्टर खान के घर के पास से स्कूल जा रही थी। तभी सलमान ने उसका हाथ पकड़ लिया और बदसलूकी करने लगा जब छात्रा ने विरोध किया तो सलमान ने धमकी दी की जेल से छूटने पर जेनव को मार डालूंगा।

Categories: Breaking News

About Author

Related Articles