दबंगों ने कार चढाकर महिला प्रधान व जिठानी को घायल कियाः किशोरी को भगाया 

दबंगों ने कार चढाकर महिला प्रधान व जिठानी को घायल कियाः किशोरी को भगाया 

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज) ब्लाक बढ़पुर की ग्राम पंचायत अजमतपुर में दबंगों ने कार चढ़ाकर महिला प्रधान व जिठानी को घायल कर दिया। ग्राम अजमतपुर निवासी प्रधान संध्या शाक्य ने रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए थाने में तहरीर दी है। घटना के मुताबिक संध्या आज सुबह घर के बाहर पड़ी मौरम को अंदर डाल रही थी। तभी गांव के सुधाकर सिंह पुत्र जगदीश आशीष व अंकुर पुत्रगण देवेंद्र ने प्रधान को अश्लील व गंदी गालियां देकर बेइज्जत किया।

प्रधान ने गाली देने से मना किया तो उक्त लोगों ने गाली देते हुए जान से मारने की धमकी दी। अंकुर ने अपनी कार नम्बर यूपी 76 एके/ 5809 से मार डालने के लिए ऊपर चढ़ा दी। कार की टक्कर से प्रधान व उसकी जेठानी रीता पत्नी शिव शंकर को शरीर पर काफी चोटें आई। इसी बात से गुस्साए प्रधान के परिजनों ने कार के शीशे तोड़कर क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिस हमले में प्रयोग की गई कार थाने ले गई।

ब्लॉक बढ़पुर प्रधान संघ के अध्यक्ष ज्ञानेद्र राजपूत दर्जनों प्रधानों के साथ प्रधान संध्या की पैरवी में थाने पहुंचे। हमलावरों के पिता देवेंद्र भी थाने गए उन्होंने मामले में राजीनामा करने का प्रयास किया।

किशोरी को भगाया

कोतवाली फर्रुखाबाद के मोहल्ला खैराती खां निवासी नौसेरमा का पुत्र अर्षिल मोहल्ले की ही 15 वर्षीय किशोरी को को बहला-फुसलाकर भगा ले गया। खैराती खां महल वाली मस्जिद के निकट रहने वाले हमीद ने अर्षिल के विरुद्ध अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई है। किशोरी को बीते दिन है करीब 4 बजे भगाया गया है।

Categories: Breaking News

About Author

Related Articles