आवश्यक सूचना * एफबीडी न्यूज के पाठकों सूचित किया जाता है कि यदि उनकों किसी भी समाचार के सम्बंध में कोई आपत्ति अथवा सुझाव हो तो वह फोन नम्बर- 9415167404 व 8840944487 पर तुरंत ही दर्ज कराये अथवा fbdanandbhan@gmail.com पर मेल करे। *






पांचालघाट पुल पर जाम लगने के कारण डीएम दाबत छोड़कर लौट गये वापस

03फर्रूखाबाद। मेला रामनगरिया में आज अपार भीड़ पहुंचने एवं यातायात की व्यवस्था न होने के कारण पांचालघाट मार्ग पर करीब 5 घंटे जाम लगा। जिससे हजारों लोगो को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। आज रविवार छुट्टी के दिन धूप निकलने से मौसम खुशनुमा हो गया। जिसके कारण हजारों लोग परिजनो के साथ मेला रामनगरिया के लिये रवाना हुये। यातायात की व्यवस्था न होने के कारण करीब 12.30 बजे पांचालघाट पुल पर जाम लग गया। मसेनी चैराहे से जैनापुर तक वाहनो की कतारे लग गई। करीब 3 बजे डीएम व एसपी मेला रामनगरिया के लिये रवाना हुये।

02लेकिन लम्बा जाम लगने पर वह मुख्यालय चले गये। मेला रामनगरिया में प्रजापति ब्रहमाकुमारी ईश्वरी विश्वविद्यालय के पांडाल में इंडियन इन्डस्ट्रीज एसोसिएशन चैप्टर की ओर से दोपहर 2 बजे दालबाटी की दाबत का आयोजन किया गया था। व्यापारी नेता रोहित गोयल ने डीएम व एसपी के आने की सूचना पर उनके लिये दाबत की व्यवस्था की, थोड़ी देर बाद श्री गोयल ने बताया कि जाम लगे होने के कारण डीएम एसपी वापस लौट गये है। वह ढाई घंटे बाद जाम खुलने पर आयेगे।

श्री गोयल ने बताया कि जाम के कारण दाबत का सामान बिलम्ब से आ सका। जाम लगे होने के कारण सामान के साथ ही दाबत में शामिल होने वाले लोग नाव से कार्यक्रम में पहुंचे। रात 8 करीब बजे डीएम व एसपी ने रामनगरिया में दालबाटी की दाबत उड़ाई। रोहित गोयल के साथ ही सुभाष अग्रवाल, करूणा निधि अग्रवाल, सुरेश चन्द्र गोयल एडवोकेट आदि ने आगुंतको को दाबत खिलवाई। विद्युत विभाग के अभियंता सुरेश कुमार सिंह, न्यायिक तहसीलदार राजेन्द्र चैधरी, व्यापारी सरल दुवे के साथ ही मीडिया बालो ने जमकर दाबत उड़ाई।

04भीड़ के कारण आज कई दर्जन बच्चे परिजनो से बिछुड गये। सांय मेला रामनगरिया के सूचना प्रसारण केन्द्र में करीब आधा दर्जन खोने वाले बच्चो को देखा गया। श्रीबालाजी साउंड सर्विस के मालिक मनीष मिश्रा ने बताया कि आज मेले में काफी भीड़ होने के कारण सुबह से करीब 60 बच्चे परिजनो से बिछुड़ गये। सीओ सिटी बाईपी सिंह, इंस्पेक्टर आरपी सिंह यादव आदि पुलिस कर्मियों ने काफी प्रयास करके सांय 5.30 बजे तक जाम खुलवाया।