बिजली करंट से मिस्त्री की मौत: पुलिस की गोली से घायल इनामी लुटेरा गिरफ्तार

 

मोहम्मदाबाद फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज)। बिजली करंट से नल मिस्त्री की मौत हो जाने से परिवार में कोहराम मच गया। कस्बा मोहम्मदाबाद के मोहल्ला रविदास नगर निवासी विवेक कुमार पुत्र सूबेदार सिंह रात्रि 11 बजे अपने खेत से वापस घर जा रहा था रास्ते में जूनियर प्राथमिक विद्यालय रविदास नगर के पास सांड ने हमला करने का प्रयास किया विवेक ने बचने के लिए नजदीकी विद्युत पोल को पकड़ लिया।

विद्युत पोल में करंट होने से विवेक की मौके पर ही मृत्यु हो गई। बड़े भाई जबर सिंह ने थाना पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने विवेक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। विवेक दो भाईयों में छोटा था विवेक की मौत पर पत्नी शालू व परिवारीजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया। विवेक के दो बच्चे हैं 3 वर्ष की बेटी सौम्या व पुत्र 2 वर्ष का बेटा कुनाल है।

पुलिस की गोली से लुटेरा घायल

 

थाना शमशाबाद पुलिस ने बीती रात हजियापुर रोशनाबाद रोड पर मुठभेड़ के दौरान जनपद मैनपुरी थाना बेवर के ग्राम गग्गारवाल निवासी दीपू उर्फ यशपाल पुत्र राजवीर को मुठभेड़ के दौरान 315 बोर तमंचा कारतूस सहित गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ में दीपू के दाये पैर में गोली लगी उसके पास चोरी की बिना नंबर बाइक एवं 2700 रुपए बरामद हुए।

दीपू ने पुलिस को बताया कि मैंने बीते दिनों थाना मेरापुर क्षेत्र में गोली मारकर जेवरात लुटे थे। लूटे गये जेवरातों को बेच दिया था उसी के बचे हुए रुपए हैं। पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने बताया कि दीपू हिस्ट्रीसीटर टॉप टेन लूटेरा है उसके ऊपर 25 हजार का इनाम घोषित है। दीपू पर फर्रुखाबाद के अलावा जनपद कन्नौज में लूट आदि के 25 मुकदमे दर्ज हैं। वे दोनों जिलों के मुकदमों में वांछित चल रहा था। घायल लुटेरे दीपू को लोहिया अस्पताल से हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *