सिर में चोट मारकर अधेड़ की हत्या: गुस्साई युवती ने केरोसिन से लगाई आग

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज) अधेड ग्रामीण की सिर में चोट मारकर हत्या कर दी गई। कोतवाली फतेहगढ़ के ग्राम बुढनामऊ गांव निवासी 50 वर्षीय रामकुमार कटियार का शव आज सुबह देखे जाने पर परिवार में हाहाकार मच गया। अविवाहित रामकुमार रोजाना अपने नलकूप पर लेटते थे। बीती रात भी वह रात करीब 9 बजे घर में खाना खाकर लेटने नलकूप पर चले गए।

आज सुबह 6 बजे ग्रामीणों ने रामकुमार को मृत देखा। रामकुमार का शव नलकूप के बाहर चारपाई पर पट पडा था। सिर में काफी गहरा घाव तथा खून फैला हुआ था। रामकुमार की हत्या के मामले में बड़े भाई अनिल कुमार ने अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है। चर्चा है कि रंजिश के कारण रामकुमार की हत्या की गई है।

अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप व सीओ सिटी प्रदीप सिंह ने मौके पर जाकर जांच पड़ताल की। एएसपी ने मीडिया को बताया कि रामकुमार की हत्या करने की वजह खोजी जा रही है। पुलिस ने रामकुमार के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घरेलू कलह में युवती ने लगाई आग

कोतवाली फतेहगढ़ के ग्राम नौगवां निवासी गोविंद की 22 वर्षीय पत्नी तारादेवी ने केरोसिन डाल कर आग लगा ली। सीओ सिटी प्रदीप सिंह ने बताया की तारा देवी बिहार की रहने वाली थी उसका बीते वर्षो पूर्व गोविंद से विवाह हुआ था। तारा देवी के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है।

मौके पर पहुंची पुलिस ने आग से झुलसी तारा देवी को लोहिया अस्पताल पहुंचाया। वहां से तारा देवी को हायर सेंटर स़ैफई हास्पीटल के लिए रेफर कर दिया गया है।

तमंचाधारी गिरफ्तार

थाना कमालगंज खुदागंज चौकी इंचार्ज आनंद शर्मा ने ग्राम महरुपुर रावी निवासी शिवम पुत्र सोलंकी को 315 बोर तमंचा व कारतूस सहित गिरफ्तार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *