संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौतः शव फांसी पर मिला, आग से भैसे झुलस कर मरी

मोहम्दाबाद फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज) कोतवाली मोहम्दाबाद क्षेत्र गांव अलावलपुर निवासी सुरेंद्र सिंह चतुर्वेदी के 22 वर्षीय पुत्र हर्षित चतुर्वेदी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत.हो गई। हर्षित का शव दूसरे मकान में कुंडे से चादर के फंदे में फांसी पल लटका देखे जाने पर कोहराम मच गया। आज सायं 3 बजे जब हर्षित के चाचा संजीव कुमार चतुर्वेदी मकान पर गए तो हर्षित को फांसी पर लटकते देख चीख निकल गई।

सूचना मिलने सुरेंद्र चतुर्वेदी के परिजनों ने हर्षित को नीचे उतारा और उसे प्राइवेट हॉस्पिटल मोहम्दाबाद ले गए। जहां डॉक्टर ने हर्षित को मृत घोषित कर दिया सुरेंद्र चतुर्वेदी ने बताया हर्षित दोपहर 11 बजे घर से निकला था फिर पता नहीं कहां घूमता रहा। जिस मकान में हर्षित ने फांसी लगाई वहां पर भैंसे रहती है तथा भूसा भरा रहता है। हर्षित की 21 अप्रैल को बारात मैनपुरी जनपद के करीमगंज जानी थी।

सुरेंद्र सिंह खेती करते है घर में परचून की दुकान है मृतक की माता जय रानी की लगभग 17 वर्ष पूर्व मृत्यु हो चुकी है। हर्षित एक भाई तथा दो बहने है बड़े भाई का नाम हरि ओम है तथा दोनों बहनों की शादी हो चुकी है परिजनों ने शव पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया।

आग से भैसे झुलस मरी

थाना कमालगंज के ग्राम मीठापुर निवासी संतराम के तबेले में आग लग जाने से 3 भैसे झुलस कर मर गई। बताया गया कि दोपहर के समय तबेले के छप्पर में आग लग गई आज से एक बछिया भी झुलस गई। ग्रामीणों ने प्रयास करके आग बुझायी भैसों का दाना भूसा लकडी आदि सामान जल गया। चौक इंचार्ज दीपक कुमार प्रधान विनीत सिंह लेखपाल गजेंद्र सिंह नै मौके पर जाकर जांच पड़ताल की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *