शिवपाल सिंह ने की: डॉ नवल शाक्य को चुनाव जिताने की जोरदार अपील

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने आज यहां पार्टी के प्रत्याशी प्रत्याशी डॉक्टर नवल किशोर शाक्य को भारी बहुमत से चुनाव जिताने की जोरदार अपील की। श्री यादव ने फर्रुखाबाद बाईपास स्थित गेस्ट हाउस में फीता काट कर सपा प्रत्याशी के केंद्रीय चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। करीब 3 घंटे विलंब से आने के कारण कार्यक्रम में काफी अपरा तफरी का माहौल रहा। श्री यादव ने मेज पर खड़े होकर भाजपा सरकार पर जोरदार हमले करते हुए प्रत्याशी डॉक्टर नवल किशोर शाक्य को भारी बहुमत से चुनाव जिताने की जोरदार अपील की।

उन्होंने भाजपा को झूठा बेईमान भ्रष्ट एवं धोखेबाज पार्टी से सतर्क राह कर उसकी सफाई करने का आवाहन किया। उत्साहित कार्यकर्ता श्री यादव को मंच पर घेर रहे और भाषण के दौरान चाचा जी जिंदाबाद डॉ नवल शाक्य आदि के जोरदार नारेबाजी करते रहे। आने को कार्यकर्ता पैर छूकर फोटो खिंचवाने सेल्फी लेने एवं स्वागत करने के लिए सक्रिय रहे। जिसके कारण श्री यादव के भाषण में काफी खलल पड़ा। कार्यकर्ताओं के हूंगामे को देखते हुए श्री यादव को कहना पड़ा कि जोश के दौरान होश बनाए रखना कोई गलती न करना और न ही भाजपा से डरना। उन्होंने चुनाव के दौरान रोड शो की मांग पर कहा कि वह डॉक्टर के जीत जाने पर नगर में रोड शो करेंगे।

उन्होंने डॉ नवल किशोर को इंगित करते हुए कहा कि डॉक्टर हर बीमारी का इलाज करते हैं और भाजपा का भी इलाज कर देंगे। श्री यादव ने कार्यकर्ताओं से घर-घर जाकर प्रत्याशी का चुनाव प्रचार करने का आवाहन किया। कार्यक्रम का संचालन करने वाले डॉक्टर नवल किशोर ने चाचा शिवपाल सिंह यादव के जोरदार नारे लगवाए। डॉक्टर शाक्य ने कार्यकर्ताओं को शांत कराने के लिए हाथ जोड़ते हुए कई बार अपील की। उन्होंने कार्यकर्ताओं को मंच से नीचे उतरने के लिए कहा लेकिन उनकी बात पर ध्यान नहीं दिया गया।

विशिष्ट अतिथि प्रोफेसर लक्ष्मण यादव ने कहा कि आप लोगों ने बहुत से चुनाव देखे होंगे लेकिन यह चुनाव देश की तकदीर बदलेगा। उन्होंने इंडिया गठबंधन के सभी कार्यकर्ताओं से एक-एक वोट डलवाने की अपील करते हुए कहा कि प्रचार के दौरान लोगों को बताना की कौन संविधान की रक्षा करेगा और कौन संविधान को खत्म करने जा रहा है। प्रेस वार्ता के दौरान एफबीडी न्यूज़ के संपादक आनंद भान शाक्य ने सपा नेता शिवपाल सिंह यादव से सवाल किया कि प्रोफेसर रामगोपाल यादव के वक्तव्य कि पूजा करने वाले पाखंडी होते है के जवाब में श्री यादव ने कहा की श्रीराम हमारे दिल में है पूजा करने वाले पाखंडी होने का भ्रामक प्रचार किया गया है।

कार्यक्रम में सपा जिला अध्यक्ष चंद्रपाल सिंह यादव, पूर्व सांसद चंद्रभूषण सिंह उर्फ मन्नू बाबू पूर्व विधायक अजीत कठेरिया पूर्व जिला अध्यक्ष नदीम अहमद फारुकी आदि नेता मंच पर मौजूद रहे। इससे पहले पूर्व ब्लॉक प्रमुख राशिद जमाल सिद्दीकी कैप्टन प्रभात शाक्य बंटी यादव सोनू कुशवाह रश्मि यादव टीटू यादव इज़हार आदि नेताओं ने विचार व्यक्त किए। वक्ताओं ने भाजपा सरकार की आलोचना करते हुए डॉक्टर नवल किशोर शाक्य को चुनाव जितने की जोरदार अपील की। इस कार्यक्रम का संचालन पूर्व महासचिव मंदीप यादव एडवोकेट ने किया।

कार्यक्रम में कुक्कू चौहान मुजाहिद अंसारी शिवसरन शाक्य नागेंद्र शाक्य रामौतार शाक्य नरेंद्र शाक्य प्रवेश शाक्य मिथुन शाक्य कमलेश शाक्य आदि लोग मौजूद रहे। शिवपाल सिंह के जाते ही मंच पर नाश्ते के लिए छीना झपटी मची। धक्का-मुक्की के दौरान सपा नेताओं के पर्स एवं रुपए उड़ाए गए।

मीडिया कर्मी भी रहे परेशान

अपने बच्चों के इलाज के लिए बाहर जाने के कारण सपा प्रवक्ता विवेक यादव पत्रकारों को सही जानकारी नहीं दे सके। उन्होंने ग्रुप में सपा नेता शिवपाल सिंह के सैफई से चलने एवं दोपहर तक पुलिस लाइन आने की भ्रामक जानकारी देकर मीडिया को परेशान किया। श्री यादव का चुनाव कार्यालय पहुंचने का 11 बजे का समय तय था।