हादसे में 5 कांवरियों की मौत व 3 के घायल होने से राजेपुर रठौरी गांव में सन्नाटा

राजेपुर फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज) एक ही गांव के पांच युवकों की मौत व तीन के घायल हो जाने से राजेपुर रठौरी गांव में मातम छा गया है। थाना राजेपुर के ग्राम राजेपुर रठौरी गांव के 8 युवक ईको कार के बहन से जल चढ़ाने हरिद्वार गए थे सभी लोग जल चढ़ाकर रात में वापस लौट रहे थे। रास्ते में आज तडके जनपद बिजनौर थाना मंडावली लकड़हान नदी पुल के पास मूसेपुर गांव के सामने रुहेलखंड डिपो की बस से सीधी जबरदस्त भिड़ंत हो गई।

मंडावली थाना पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। राजेपुर रठौरी गांव में आज सुबह खबर दी गई कि 4 कांवरियों की मौत हो गई है 4 घायलों का इलाज किया जा रहा है। जिनकी भी हालत गंभीर व खतरे से बाहर बताई गई। बाद में पवन की जनपद मेरठ में उपचार के दौरान मौत हो गई। बताया गया कि पवन तेली पुत्र शिवनंदन मंजीत तेली पुत्र रमेश चंद अशोक यादव पुत्र मदन पाल सच्चिदानंद कुशवाहा पुत्र महेश्वर सिंह।

धर्मेंद्र यादव पुज्ञ गुड्डू यादव की मौत हो गई है। जबकि सुमित पुत्र रामअवतार अमित कुमार सिंह पुत्र महेश्वर एवं आरके घायल हुए हैं। घायल अमित विपिन महेशपुर गांव के रहने वाले हैं बताया गया कि अशोक यादव व धर्मेंद्र मां बाप के एकमात्र पुत्र थे धर्मेंद्र यादव सीएचसी कमालगंज में कंप्यूटर ऑपरेटर था जबकि अशोक बैंक ऑफ इंडिया राजेपुर में चतुर्थ श्रेणी पद पर तैनात था।

जबकि घायल अमित सीएससी राजेपुर में कंप्यूटर ऑपरेटर है। कांवरिये राजेपुर निवासी खेमकरण तेली की ईको कार को किराए पर ले गए थे कार को खेमकरण का बेटा रोहित चला रहा था। बड़े हादसे की जानकारी मिलते ही प्रशासनिक अधिकारियों में हलचल व्याप्त हो गई। सीओ एवं राजेपुर थाना अध्यक्ष दिनेश गौतम ने गांव जाकर घटना की जानकारी ली और पीड़ित परिवार की मदद करने का वादा किया।

बताया गया कि 5 कांवरियों की मौत पर सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख व्यक्त करते हुए घायलों का बेहतर इलाज करने का निर्देश दिया है। सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्विटर पर बिजनौर में हुए सड़क हादसे में जनहानि पर गहरा शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने मृतकों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतृप्त परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

श्री योगी ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।जिला प्रशासन के अधिकारी घटना पर नजर बनाए रखे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *