शातिर लुटेरा मारकंडे शर्मा साथी पिंटू यादव सहित गिरफ्तारः मिर्ची पाउडर बरामद

 

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) कोतवाली फर्रुखाबाद पुलिस ने व्यापारी के साथ लूट का प्रयास करने वाले शातिर मार्कंडेय शर्मा व उसके साथी पिंकू यादव को गिरफ्तार कर लिया है। उप निरीक्षक बाल कुमार त्रिपाठी ने सिपाही सुमित कुमार, शोभित चौहान एवं रोहित के सहयोग से थाना मऊ दरवाजा के ग्राम रेहा निवासी मार्कंडेय शर्मा पुत्र रामसेवक एवं ग्राम चांदपुर निवासी देवेंद्र यादव उर्फ पिंकू पुत्र रामचंद्र को रेलवे स्टेशन के निकट गिरफ्तार किया है।

पिंकू जनपद कन्नौज थाना विशुनगढ़ के ग्राम प्रानपुर पल्लौरा का मूल निवासी है। पुलिस ने लूट की घटनाओं में प्रयोग की जाने वाली स्कूटी यूपी 76 एओ/ 3444 एवं मिर्ची पाउडर बरामद किया है।
इन आरोपियों ने बीते वर्ष 21 जुलाई 21 को मोहल्ला रस्तोगी निवासी राहुल रस्तोगी की दुकान से सामान लूटने का प्रयास किया था राहुल ने तीन लुटेरों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

पकड़े गए आरोपियों ने पुलिस को बताया कि कोतवाली कायमगंज के मोहल्ला गांजा भांग वाली गली निवासी चंदन गुप्ता पुत्र हरिओम भी लूटपाट की वारदात में साथ में था। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वह 21 जुलाई को बाइक नंबर यूपी 76 एजे/ 6172 से रस्तोगी मोहल्ला में गए थे। वहां के दुकानदार के ऊपर मिर्ची पाउडर फेंक कर रुपए लूटने का प्रयास किया था।

हमारी बाइक को मऊ दरवाजा पुलिस उठा ले गई थी मालूम हो कि शुरू में मार्कंडेय चोरी की वारदाते करता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *