फसल की रखवाली करते समय बागबान की गोली मारकर हत्याः परिवार में मच गया कोहराम

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) बीती रात फसल की रखवाली करते समय बागवान प्रदीप शाक्य की गोली मारकर हत्या कर दी गई। थाना मऊदरवाजा के ग्राम रामनगर गुलजार बाग निवासी रामौतार शाक्य का 35 वर्षीय पुत्र बीती रात गांव से करीब 100 मीटर दूर करौंदा एवं नींबू के बाग की फसल की रखवाली कर रहा था। रात में प्रदीप की हत्या कर दी गई प्रदीप रोज की तरह सुबह जब घर नहीं पहुंचा तो उसका भाई बाग में गया।

बाग में प्रदीप का सब देखे जाने पर परिवार में कोहराम मच गया। प्रदीप की भौ एवं थोड़ी के पास घाव का निशान था अनुमान लगाया गया कि प्रदीप की गोली मारकर हत्या की गई। प्रदीप चार भाइयों में सबसे बड़ा था उसने करौंदा एवं नींबू के बाद की फसल खरीदी थी। प्रदीप के कोई संतान नहीं है अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप ने मामले की जांच पड़ताल की और थाना पुलिस को शीघ्र ही घटना का अनावरण करने का निर्देश दिया। दरोगा रामसेवक वर्मा ने मामले की जांच पड़ताल कर शव का पंचनामा भरा। प्रधान पुत्र रविंद्र शाक्य ने प्रदीप के घर जाकर पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाया।

अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप ने घटना की जांच पड़ताल करने के बाद मीडिया को बताया कि मतक प्रदीप कुमार की किसी से कोई रंजिश नहीं थी। अज्ञात व्यक्तियों ने उसकी हत्या की है पोस्टमार्टम से हत्या की वजह का पता चलेगा। डॉक्टर सुमित शाक्य ने प्रदीप के शव का पोस्टमार्टम किया पोस्टमार्टम में प्रदीप के शरीर पर तीन गहरी चोटों से हुए खून के रिसाव से मौत होने की पुष्टि हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *