दुष्कर्म की धारा बढवाने के लिए एसपी से गुहार: होली पर हमला करने वालों पर केस दर्ज

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) थाना पुलिस द्वारा दर्ज मुकदमे में दुष्कर्म की धारा न बढ़ाए जाने के कारण थाना मऊदरवाजा के मोहल्ला तलैया साहब जादगान बजरिया फील्ड निवासी स्वर्गीय कमलेश सैनी की पत्नी सुषमा देवी काफी आहत है। सुषमा ने आज पुत्री एवं बेटे गौरव के साथ पुलिस अधीक्षक से भेंट की। पीड़ित महिला ने एसपी को शपथ पत्र के साथ ही प्रार्थना पत्र देकर गुहार लगाई कि मेरे मुकदमे में दुष्कर्म की धारा बढ़ाई जाए।

महिला ने एसपी को अवगत कराया कि 7 मार्च की रात 1.30 बजे मैं घर में अकेली सो रही थी। मेरे पुत्र दोनों पुत्र रंजीत उर्फ चंदन व गौरव डीजे पर होली का उत्सव मना रहे थे। उसी दौरान मोहल्ले का रप्फन पुत्र यूसुफ कुरैशी चुपके से घर में घुस आया। उसने मुझे सोते समय दबोच लिया और मेरे साथ जबरन बुरा काम किया। विरोध करने पर रप्फन ने मुझे बुरी तरह मारपीट कर घायल कर दिया था।

जिसके कारण मैं बेहोश हो गई थी मैं बुरी तरह चीखती रही लेकिन डीजे के शोर के कारण मेरी आवाज सुनाई नहीं पड़ी। रात में ही मुझे एंबुलेंस से लोहिया अस्पताल ले जाया गया और वहां से बेहतर इलाज के लिए सैफई रेफर किया गया। सैफई अस्पताल में उचित देखभाल न होने के कारण मेरे पुत्रों ने मुझे डॉ हरिदत्त द्विवेदी के अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल से जब मैं घर पहुंची तब अपने बेटों को पूरी घटना की जानकारी दी है।

बताया गया है कि पुलिस ने मामले को दबाने का काफी प्रयास किया मीडिया में मामला उछलने के कारण पुलिस ने बीते दिनों महिला का डॉक्टरी परीक्षण भी कराया है। देखना है कि पुलिस का मुकदमे में दुष्कर्म की धारा कब बढ़ाती है। नगर विधायक मेजर सुनील दत्त द्विवेदी ने भी इस मामले पर नजर बनाए हैं।

होली पर हमला करने वालों पर केस दर्ज

थाना मऊदरवाजा पुलिस ने एसपी के आदेश पर मोहल्ला दीवान मुबारक दक्षिण निवासी जय सिंह की रिपोर्ट 6 दिन बाद दर्ज की है। रिपोर्ट में मोहल्ले के ही उत्कर्ष वर्मा उसके पिता संजू वर्मा एवं आधा दर्जन अज्ञात लोगों को आरोपी बनाया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक जय सिंह 8 मार्च को दिन के देढ बजे आखत डालने के लिए होली स्थल पर मौजूद थे। तभी आरोपी 6-7 साथियों के साथ लाठी डंडा सरिया एवं तमंचा लेकर आए।

रंजिश के कारण वहां मौजूद लोगों को गाली देने लगे, मोहल्ले वालों ने गाली देने से मना किया। तभी आरोपी मोहल्ले वालों को लाठी डंडे एवं सरिया से मारने लगे। शोरगुल की आवाज सुनकर परिवार की महिलाएं बीच-बचाव करने आयी तो उनके साथ भी मारपीट की गई। हमले में जय सिंह, राजा, रामनारायन, विशाल एवं सुनील को चोटें आईं। रिपोर्ट में कहा गया है कि मुकेश वर्मा उर्फ संजू वह उत्कर्ष वर्मा गुंडा किस्म के हैं।

थाना पुलिस द्वारा रिपोर्ट दर्ज न किए जाने पर पीड़ित मोहल्ले वालों ने एसपी से शिकायत की थी। थाना पुलिस ने पीढ़ी से दूसरी तहरीर लिखा कर रिपोर्ट दर्ज की है। भाजपा नेता एवं अधिवक्ता पवन वर्मा ने इस मामले में मोहल्ले वालों की मदद की है।