पुलिस की होली पर जबरदस्त तैयारी: अबैध शस्त्रों सहित 2 गिरफ्तार

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) पुलिस प्रशासन ने शांतिपूर्वक ढंग से होली का त्योहार संपन्न करने के लिए जबरदस्त तैयारी की है। पुलिस संवेदनशील त्यौहार के दौरान गड़बड़ी मचाने वालों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करेगी। पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने बताया कि जिले में करीब 2000 होली स्थल है जिले के को 15 सेक्टर 4 जोन में बांटा गया है। आज होलिका दहन स्थलों पर पुलिस मुस्तैगी से तैनात रहेगी संवेदनशील स्थानों पर स्टैटिक फोर्स तैनात की गई है।

कल होली पर्व के दौरान पुलिस निरंतर गस्त करेगी संवेदनशील स्थानों पर पुलिस विकेट एवं मजिस्ट्रेट मौजूद रहेगे। एसपी विकास कुमार ने होली पर्व के दौरान बाइक स्टंट करने वालों को कड़ी कार्रवाई करने की चेतावनी देते हुए जनपद वासियों को होली की शुभकामनाएं दी है।

अवैध शस्त्रो सहित 2 गिरफ्तार

थाना कपिल पुलिस ने अवैध शस्त्र फैक्ट्री का संचालन करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार कर काफी मात्रा में शस्त्र बरामद किए हैं। पुलिस ने ग्राम सिरसा निवासी
जयनन्दन उर्फ जैना पुत्र स्व० दुर्विजय एवं विजय प्रताप उर्फ करू पुत्र जयनन्दन उर्फ जैना को गिरफ्तार किया। पुलिस को मौके पर 315 बोर के 7 तमंचे, 315 बोर की राइफल, 12 बोर की बंदूक एवं अधबने तमंचे व शस्त्र बनाने के उपकरण मिले। अभियुक्तों ने पुलिस को बताया कि चुनाव के समय तमंचो की अच्छी बिक्री होती है इसलिये हम दोनो अवध तमंचे बना रहे थे।