अपना दल नेता की लूट में 16 पर डकैती की रिपोर्ट दर्ज

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) अपना दल नेता की लूट के मामले में 16 लोगों के विरुद्ध डकैती की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। थाना शमशाबाद के ग्राम रोशनाबाद निवासी अपना दल के जिला उपाध्यक्ष संदीप गंगवार पुत्र स्वर्गीय राधेश्याम की तहरीर पर थाना पुलिस ने 16 लोगों के विरुद्ध डकैती की रिपोर्ट दर्ज की है। जिसमें प्रशांत अंशुल हिमांचल निवासीगण ग्राम परमनगर, मोनू उत्कर्ष तथा भरत चतुर्वेदी निवासीगण मंझना यशपाल सिंह विक्की सचिन निवासी बलीपुर भगवंत।

कुइयांधीर निवासी संजय प्रजापति तथा आधा दर्जन अज्ञात लोग शामिल हैं। पुलिस ने धारा 395 397 के तहत मुकदमा दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है। घटना के मुताबिक अपना दल नेता संदीप गंगवार अल्टो कार संख्या यूपी 78 सी बाई/ 8092 से अपनी बहन की ससुराल शमशाबाद थाने के ग्राम खुड़नाखार से वापस लौट रहे थे। रास्ते में ग्राम दलेलगंज स्थित बाग के निकट सुबह 10 बजे करीब बोलेरो कार संख्या यूपी 82 ए ई/ 7713 तथा तीन चार बाईक सवार लोगों ने संदीप की कार के आगे बुलेरो लगाकर कार रोकी गयी।

सभी लोगों नेअसलाहो की नोक पर लाठी डंडों तथा लोहे की रॉड से हमला कर कार में तोड़फोड़ की। विरोध करने पर संदीप तथा ससुर साले तथा चचिया ससुर के साथ लात घूसो से मारपीट की। मारपीट की घटना में सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। रिपोर्ट के मुताबिक आरोपियों ने मारपीट करते हुए अश्लाहो की नोक पर 32500 रुपए दो सोने की अंगूठियां दो सोने की चेन छीन ली। हमलावर शिकायत करने पर जानमाल की धमकी देकर फरार हो गए।

शमशाबाद थानाध्यक्ष बलराज भाटी ने बताया कि मेरे द्वारा मुकदमे की जांच की जा रही है फिलहाल की जांच में मारपीट का मामला पाया गया है एक दिन पूर्व वादी का अपने घर के सामने विरोध पक्ष के बाइक सवार यादवो से विवाद हुआ था उसे दौरान लोगों ने समझा बूझकर मामला शांत कर दिया था इसी रंजिश में मारपीट की गई है।