पहली ही बरसात में नगर पालिका की पोल खुलीः ढह गया निर्माणाधीन नाला

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) पहली ही मामूली बरसात में नगर पालिका फर्रुखाबाद के विकास कार्यों की पोल खुल गई है। लाखों रुपयों की लागत से बनाया गया नाला ढह गया। पालिका के ठेकेदार द्वारा बीते कई महीनों से नेकपुर से मसेनी चौराहे के बीच काफी बड़े नाले का निर्माण कराया जा रहा है। आज तडके हुई मामूली बरसात से नाला बुरी तरह ढह गया सुबह राहगीर नाले के मलबे को देखकर दंग रह गए।

नगर के अनेकों मोहल्लों की गलियों में गंदा पानी भर जाने से राहगीरों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। समाजसेवी एवं व्यापारी मोहन अग्रवाल मसेनी नेकपुर मार्ग से गुजर रहे थे तभी उनकी नजर क्षतिग्रस्त नाले पर पड़ी। श्री अग्रवाल ने नगरपालिका के विकास कार्यों की पोल खोलने के लिए क्षतिग्रस्त नाले का वीडियो बनवाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। श्री अग्रवाल ने इस बारे में जिलाधिकारी व नगर मजिस्ट्रेट को भी अवगत करा दिया है।

श्री अग्रवाल ने बताया घटिया तरीके से नाले का निर्माण कराया जा रहा है घटिया ईद के साथ ही बहुत कम मात्रा में सीमेंट का प्रयोग किया गया। मालूम पड़ता है कि बालू से ही नाले की ईंटों की जुड़ाई की गई है। बताया गया कि कमीशन खोरी के चक्कर में घटिया तरीके से निर्माण जाते हैं। जिसके नालियाँ चालू होते ही छतिग्रस्त होने लगती है और सड़कें चालू होते ही भ्रष्टाचार की पोल खोलती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *