जिला पंचायत अध्यक्ष अंशुल यादव का दावाः भाजपाई नहीं चाहते थे सपा का हो नामांकन

 

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज) एमएलसी पद के सपा प्रत्याशी हरीश कुमार यादव के साथ मारपीट की घटना से सपाइयों में जबरदस्त रोष व्याप्त है। जनपद इटावा के जिला पंचायत अध्यक्ष अंशुल यादव ने दावा किया है कि भाजपाई नहीं चाहते थे कि सपा प्रत्याशी हरीश कुमार एमएलसी पद का नामांकन कर सके। इसी प्रयास में सपा प्रत्याशी के साथ बदतमीजी की गई श्री यादव ने बताया जब सपा प्रत्याशी हरीश यादव नामांकन करने जा रहे थे।

तभी भाजपाइयों की भीड़ सपा प्रत्याशी के साथ बदतमीजी करती रही। मुझे पहले ही प्रशासन पर निष्पक्षता का भरोसा नहीं था मुझे मतदाताओं जनता एवं लोकतंत्र पर भरोसा है। घटना की शिकायत डीएम से की गई है प्रत्याशी घटना की रिपोर्ट दर्द कराएंगे श्री यादव ने दावा किया की चुनाव में सपा प्रत्याशी की ही जीत होगी।


बदसलूकी के शिकार सपा प्रत्याशी हरीश यादव ने कवरेज के लिए मीडिया को धन्यवाद दिया। उन्होंने बताया पुलिस के कहने पर मैं दोपहर बाद कुछ साथियों के साथ नामांकन करने जा रहा था। तभी भाजपाइयों ने बदसलूकी की जरूरी कागजात फाड़ दिए पुलिस बल मूकदर्शक देखता रहा। कुछ भले लोगों ने बीच-बचाव किया और बाद में पुलिस ने सुरक्षा घेरे में लेकर बचाया।

श्री यादव ने बताया मेरे साथ खींचतान की गई है मैं खींचतान करने वाले भाजपाइयों को नहीं पहचानता भाजपाई सपा मुर्दाबाद के नारे लगा रहे थे। श्री यादव ने इस घटना को लोकतंत्र की हत्या व लूट बताते हुए कहा है कि ऐसी घटना भले लोगों के साथ नहीं होनी चाहिए। सपा के जिलाध्यक्ष नदीम फारुकी ने बताया कि सपा प्रत्याशी हरीश कुमार यादव नामांकन करने जा रहे थे तभी भाजपाइयों ने बलपूर्वक उन्हें रोक लिया।

उनके साथ अभद्रता की जिससे प्रत्याशी के कपड़े फट गए यह घटना घोर निंदनीय है। किसी को नामांकन करने से रोकना अलोकतांत्रिक है हार जीत का फैसला मतदाता करेंगे डीएम से मौखिक शिकायत की गई है। प्रत्याशी को सुरक्षा प्रदान करना प्रशासन की जिम्मेदारी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *