अधेड़ को गोली मारी : चौकी इंचार्ज ने रेप पीड़िता पर राजीनामा का बनाया दबाव

फर्रुखाबाद.(एफबीडी न्यूज़ ) अधेड़ आलोक गंगवार को गोली मारकर घायल कर दिया गया.कोतवाली कायमगंज के ग्राम सैथरा निवासी 50 वर्षीय आलोक कायमगंज से अपने घर जा रहे थे.जब वह रास्ते में भटासा तिराहे के निकट से गुजर रहे थे उसी समय पीछे से आए युवक ने आलोक की गोली मार दी.

कंधे में गोली लगने से आलोक जमीन पर पड़े रहे. सूचना मिलने पर कायमगंज के इंस्पेक्टर ने आलोक को कायमगंज सीएचसी पहुंचाया. वहां से आलोक को लोहिया अस्पताल के लिए रेफर किया गया. कायमगंज के सीओ सोहराब आलम ने बताया कि आलोक गोली मारने वाले युवक को नहीं पहचान सके. उनकी किसी से रंजिश नहीं है घटना की जांच की जा रही है.

रेप पीड़िता पर पुलिस का कहर

थाना कमालगंज खुदागंज चौकी इंचार्ज आनंद शर्मा पर रेप पीड़िता पर डेढ़ लाख रुपए लेकर आरोपी से राजीनामा करने का दबाव बनाने का आरोप लगाया गया है. कोतवाली कन्नौज थाना गुरसहायगंज के ग्राम रौरा निवासी रेप पीड़िता युवती ने एसपी को शिकायती पत्र देकर रिश्वतखोर विवेचक को बदलने की फरियाद की है. पीड़िता ने एसपी को अवगत कराया थाना कमालगंज के ग्राम कुंडपुरा निवासी धर्मेंद्र यादव के बेटे आनंद ने शादी करने का झांसा देकर 5 वर्षों तक शारीरिक शोषण किया.

आनंद के साथ ही उसके भाई भूरा शिव शंकर आकाश व ब्रजकिशोर द्वारा बदसलूकी कर जान से मारने की धमकी दी गई थी. श्रीमान जी के आदेश पर 31 अक्टूबर को केस दर्ज किया गया. मुकदमे की जांच खुदागंज चौकी इंचार्ज आनंद शर्मा द्वारा की जा रही है. जिन्होंने अभी तक मुकदमे में कोई कार्यवाही नहीं की है. आरोपी खुलेआम धमकी दे रहे हैं कि मुकदमे में समझौता कर लो वरना अंजाम बहुत बुरा होगा.

तुझे काट कर गंगा में फेंक देंगे पुलिस हमारा कुछ नहीं करेगी हमने विवेचक चौकी इंचार्ज को 80 हजार रुपये दिए हैं. पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपी मुझे जान से मारने के लिए तमंचा लेकर घूम रहे हैं विवेचक आनंद शर्मा ने मुझसे खुद का है कि तू डेढ़ लाख रुपए लेकर राजी बाजी कर लो.

इनामी गैंगलीडर गिरफ्तार

कोतवाली फर्रुखाबाद पुलिस ने जनपद बरेली कोतवाली विसारतगंज के इस्मालपुर निवासी 15 हजार के इनामी गैंग लीडर यादवेंद्र सिंह को नेहा पेट्रोल पंप के निकट गिरफ्तार किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *