कोतवाली के निकट दुकान में नकब लगाकर लाखों के मोबाइल चोरी से सनसनी

मोहम्मदाबाद फर्रुखाबाद (30 नवंबर) एफबीडी न्यूज। कोतवाली से करीब 100 कदम दूरी स्थित दुकान में नकब लगाकर लाखों के मोबाइल चोरी करके पुलिस को खुली चुनौती दी गई है। इस घटना से नगर में सनसनी फैल गई। कोतवाली से चंद्र कदम की दूरी पर प्रिंस मोबाइल शॉप की दुकान है। इसी शॉप पर बीती रात चोरों ने पीछे से 10 इंच की मोटी दीवाल में नकब लगा दिया। चोर दुकान में रखे लाखों रुपए कीमती मोबाइल चोरी कर ले गये।

सुबह 9 बजे जब दुकान के मालिक मोहल्ला अम्बेडकर नगर गड़ा निवासी संतोष कुमार शाक्य ने आज सुबह करीब 9 बजे अपनी दुकान खोली तब उन्हें चोरी की जानकारी हुई।संतोष शाक्य ने मीडिया को बताया कि दुकान से लगभग 3 लाख के मोबाइल चोरी हो गए हैं। दुकान के पीछे लगे छोटे नकब को देखकर लगता है कि चोरो ने नकब लगाकर किसी बच्चे को दुकान के अंदर घुसा कर चोरी करवायी है।

क्योंकि जितने स्थान मे नकब लगाया गया उससे कोई बड़ा आदमी अंदर घुस नही सकता। पुलिस द्वारा रात में बाजार में गस्त ना किए जाने के कारण चोरो के हौसलें बुलन्द है। पुलिस को व्यापारियों की दुकानों की रखवाली करने में कोई दिलचस्पी नहीं है।इससे कुछ दिन पूर्व ही चोंरो ने इसी दुकान के पास एक एटीएम को भी तोड़ने का प्रयास किया था। इस घटना से भी पुलिस ने कोई सबक नहीं लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *