नशेड़ियों ने पुलिस कर्मियों से बदसलूकी कर अभिलेख क्षतिग्रस्त किए: किशोर को गोली मारी

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) बीती रात नशेड़ियों ने पुलिस कर्मियों के साथ कहर ढाया। पीआरबी 2653 के सिपाही अवनीश कुमार एवं होमगार्ड बलराम तिवारी वह होमगार्ड नरसिंह पाल ने थाना मऊदरवाजा के ग्राम चौरसिया मझोला निवासी शिवम पुत्र सूबेदार सिंह एवं श्यामवीर पुत्र जगराम के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लोहिया अस्पताल में डॉक्टरी परीक्षण कराया।

घटना के मुताबिक बीती रात शिवम व श्यामवीर गांव में शराब की दावत उड़ा रहे थे। उसी दौरान गिलास का पानी ऊपर फेंके जाने का गांव के अश्वनी ने विरोध किया तो न नशेड़ियों ने उसके साथ बसलूकी की। अश्वनी की शिकायत पर पीआरवी जवानों ने नशेड़ियों को हिरासत में ले लिया। इसी दौरान नशेड़ीयों ने जवानों के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए गालियां दी और सरकारी अभिलेख क्षतिग्रस्त कर दिए।

सिपाही अवनीश ने यह जानकारी देते हुए बताया कि दोनों युवक काफी नशे में थे पतले वाले युवक ने पीआरवी वाहन के अंदर काफी उल्टियां की जिससे तीनों रजिस्टर खराब हो गए। किसी तरह दोनों युवकों का लोहिया अस्पताल में चिकित्सीय परीक्षण कराया गया।

गोली मारकर किशोर को
घायल किया

थाना मऊदरवाजा के ग्राम सेवा नगला भिडौर निवासी अर्जुन को गोली मारकर घायल कर दिया गया। घायल किशोर को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना के संबंध में घायल किशोर के बाबा मकरंद सिंह लोधी राजपूत ने परिवार के हमलावर पुष्पेंद्र सिंह पुत्र छोटे लाल के विरुद्ध रिपोर्ट कराई है।

बताया गया कि बीती शाम मकरंद व उनके बेटे ने पुष्पेंद्र से बकाया रुपए मांगे थे इसी विवाद के दौरान पुष्पेंद्र ने गाली गलौज किया और मार डालने के लिए तमंचे से गोली चलाई। गोली मकरंद सिंह के 10 वर्षीय नाती अर्जुन के घुटने के नीचे पैर में लगी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने अपराध संख्या 560/ 22 धारा 504 व 323 के तहत रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बताया गया कि पुलिस ने हमलावर पुष्पेंद्र को पकड़ लिया है।

सटोरिया व शराब सहित युवक गिरफ्तार

कोतवाली फर्रुखाबाद घुमना चौकी इंचार्ज मोहन सिंह ने बीती रात मोहल्ला खतराना निवासी अमित सक्सेना पुत्र भोलेनाथ को सट्टा करते 1540 रुपयों सहित गिरफ्तार किया। जबकि कादरी गेट चौकी इंचार्ज राजेश राय ने लकूला निवासी सिकंदर पुत्र ज्ञानी को 10 लीटर शराब सहित गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोतवाली से ही जमानत पर छोड़ दिया। पुलिस ने नए साल में मुकदमों की शुरुआत गुड वर्क से की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *