भाई सहित भाजपा नेता व अधिवक्ता अश्लीलता में फंसे: दबंगों पर दलितों की पिटाई का केस

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) भाजपा नेता एवं अधिवक्ता पवन वर्मा अश्लीलता के केस में फंस गए हैं। थाना मऊदरवाजा के मोहल्ला दीवान मुबारक दक्षिण निवासी मुकेश वर्मा पुत्र रामप्रकाश ने मोहल्ले के पवन वर्मा एडवोकेट उनके भाई सौरभ वर्मा, जय सिंह शाक्य, रामनरायन शाक्य रविंद्र शाक्य एवं ओमकार शाक्य के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है।

रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी 8 मार्च को शराब पीकर डीजे पर अश्लील गाना बजा कर अश्लील हरकतें कर रहे थे। मुकेश के बेटे उत्कर्ष ने विरोध किया तो उसे कहा कि तू क्या उखाड़ लेगा। विरोध करने पर आरोपी घर में घुसकर उत्कर्ष को लात घूसो से मारने लगे। जब मुकेश बचाने गए तो उनकी भी पिटाई की गई।

पुलिस ने बीते दिन ही जयसिंह की ओर से मुकेश उत्कर्ष आदि के विरुद्ध मारपीट की रिपोर्ट दर्ज की थी। एसपी के हस्तक्षेप से जयसिंह की रिपोर्ट दर्ज होते ही पुलिस ने विरोधी का भी मुकदमा दर्ज कर लिया है।

दलित भाइयों को घायल किया

थाना मऊदरवाजा के ग्राम हैवतपुर गढ़िया काशीराम कॉलोनी 17/ 266 निवासी संजय कुमार उर्फ बबलू जाटव की पत्नी रेनू ने पड़ोसी सागर, साहिल, रतन कश्यप उर्फ कल्लू ऋषभ त्रिवेदी, हनी व शिवम उर्फ छुआरा के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी 8 मार्च को रेनू को घर के सामने गाली गलौज जातिसूचक गाली गलौज कर अपमानित कर रहे थे।

विरोध करने पर आरोपियों ने संजय व उसके भाई नीरज को लाज घूसों व डंडों से पीटकर घायल कर दिया। पुलिस ने उसी दिन घायलों का डॉक्टरी परीक्षण कराया था। रिपोर्ट कल दर्ज की गई है।