दवा लेने जाते समय बीमार नशेड़ी ट्रेन से कटकर मरा: पति को बचाने में पत्नी की भी जान गई

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) बीमार नशेड़ी युवक जितेंद्र जाटव ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। पति को बचाने के प्रयास में पत्नी अनीता की भी जान चली गई। दंपत्ति के शवों को देखने वालों के दिल दहल गए। 40 वर्षीय टैंक जितेंद्र थाना मऊदरवाजा के ग्राम गुमटी नगला निवासी निवासी था। अधिक शराब पीने के कारण जितेंद्र बीमार पड़ गया। वह आज सुबह 9.30 बजे अपनी दवा लेने हथियापुर जा रहा था।

जितेंद्र के साथ उसकी 37 वर्षीय पत्नी अनीता पीछे जा रही थी। जब जितेंद्र हथियापुर रेलवे क्रॉसिंग के निकट पहुंचा तभी उसने फर्रुखाबाद की ओर से आने वाली मालगाड़ी को देखा। जितेंद्र आत्महत्या करने के लिए भागकर रेलवे ट्रैक के ऊपर खड़ा हो गया। यह देखकर अनीता उसे बचाने के लिए दौड़ी, बताया जाता है कि अनीता ने जितेंद्र को पकड़कर ट्रैक से खींचने का प्रयास किया। तभी ट्रेन आ जाने के कारण दंपत्ति ट्रेन की चपेट में आ गए।

ट्रेन से कटने के कारण जितेंद्र के शरीर के दो टुकड़े हो गए उसका सिर भी क्षतिग्रस्त हो गया। अनीता का शव ट्रैक के नीचे पड़ा था मृत दंपति के 5 संतानें हैं। दो बेटियों की शादी हो चुकी है 12 वर्षीय पुत्र तथा दो छोटी बेटियां हैं। सीओ सिटी ने मामले की जांच पड़ताल की हथियापुर चौकी इंचार्ज इंद्रजीत सिंह ने शवों का पंचनामा भरा।