हादसे में युवक की मौत से मातम: इंजीनियर के लाखों रुपए ठगने वालों पर केस

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) हादसे में युवक फजल की मौत हो जाने पर परिवार में मातम छा गया। फजल थाना कमालगंज के ग्राम ईशापुर निवासी इस्तियाक का 18 वर्षीय पुत्र था। वह गांव के अतर के पुत्र फैजान के साथ ग्राम जरारी से पैदल अपने घर जा रहे थे। जब वह लोग ग्राम ईसापुर ईदगाह के सामने से गुजर रहे थे उसी समय किसी वाहन ने दोनों युवकों को जोरदार टक्कर मार दी।

हादसे में फजल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि गंभीर घायल फैजान को उपचार के लिए डॉ के एम दिवेदी के अस्पताल में भर्ती कराया गया। फजल के चाचा नसीम ने पुलिस को रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दी है।

इंजीनियर के ठगो पर केस

कोतवाली फतेहगढ़ के जय नारायण वर्मा रोड निवासी अमल सिंह परिहार पुत्र कुशल सिंह ने ग्राम धंसुआ निवासी अमर सिंह कटियार उनके नाती सिद्धार्थ कटियार एवं नातिन वर्तिका कटियार के विरुद्ध ठगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। अमर सिंह ने नाती एवं नातिन की पढ़ाई के लिए सॉफ्टवेयर इंजीनियर अमल सिंह से 12 जनवरी 21 को 10 डिसमिल जमीन का 30 लाख में सौदा कर 5 लाख रुपए एडवांस लिए थे।

अमल ने नगद एवं विभिन्न माध्यमों से उक्त लोगों के खातों में 34 लाख 90 हजार रुपए ट्रांसफर किए। बैनामा में टालमटोल किए जाने पर अमल ने रुपए वापस मांगे तो रुपए देने से भी मना कर दिया। अमल ने कोतवाली में शिकायत की सेंट्रल जेल चौकी इंचार्ज ने जांच पड़ताल के बाद तय कर आया था कि 30 नवंबर 2022 तक विपक्षी रुपए वापस कर देंगे अथवा जमीन का बैनामा करेंगे।

1 दिसंबर को अमल ने अमर सिंह के फोन बैनामा करने को कहा तो उन्होंने बैनामा करने से साफ मना कर दिया। तब मजबूरन अमल ने रिपोर्ट दर्ज कराई है