रोडवेज बस की टक्कर से बाइक सवार पुत्री पत्नी सहित ग्रहस्वामी की मौत से कोहराम

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज) रोडवेज बस की टक्कर से बाइक सवार पत्नी व पुत्री सहित ग्रह स्वामी बलराम सिंह की मौत हो जाने पर कोहराम मच गया। पड़ोसी जिला मैनपुरी थाना कुर्रा के गांव मटिहानी निवासी बलराम सिंह पत्नी वंदना 4 वर्षीय बेटी मोहनी 2 वर्षीय पुत्र कार्तिक के साथ बाइक से बीते दिन जनपद हरदोई के सवाइजपुर ससुराल गए थे। बलराम सिंह आज पत्नी बच्चों के साथ वापस घर जा रहे थे बलराम सिंह कोतवाली मोहम्मदाबाद की मदनपुर चौकी से करीब 100 मीटर बेवर की ओर से गुजर रहे थे।

उसी समय बेवर की ओर से तेजी से आए रोडवेज बस चालक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बालक के अलावा सभी लोग गम्भीर घायल हो गए मदनपुर चौकी पुलिस विभागीय जीप से घायलों को लेकर अस्पताल जा रही थी। मदनपुर बाजार में जीप खराब हो गई करीब आध घंटे तक घायल उपचार के अभाव में तड़पते रहे। तब पुलिस ने टेंपो से घायलों को सीएससी मोहम्दाबाद भिजवाया वहां डॉक्टर ने बंदना व मोहनी को मृत घोषित कर दिया।

गंभीर घायल बलराम सिंह को सैफई के लिए रेफर किया फोन करने के बावजूद डेढ़ घंटे तक एंबुलेंस नहीं आई। बाद में पहुंचे एंबुलेंस के ईएमटी ने घायल बलराम को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया उपचार के दौरान बलराम की भी मौत हो गई। बलराम हेलमेट लगाकर बाइक चला रहे थे हादसे उनके हेलमेट के टुकड़े हो गए। घटना में मदनपुर चौकी इंचार्ज अशोक कुमार की घोर लापरवाही सामने आई है।

यदि वे जीप खराब होने के बाद किसी अन्य वाहन से तुरंत ही घायलों को अस्पताल पहुंचा देते तो शायद किसी की जान बच जाती। लापरवाह पुलिस आधे घंटे तक किसी वाहन का इंतजाम नहीं कर सकी।

हादसे में बालक कार्तिक को मामूली चोट लगी थी जिसको मुरान निवासी रिश्तेदार अपने साथ ले गए। पुलिस ने रोडवेज बस को कब्जे में ले लिया है।

टेंपो पलटने से युवक की मौत कई घायल

थाना जहानगंज क्षेत्र में टेंपो पलट जाने से 45 वर्षीय नौशाद अली की मौत हो जाने पर हाहाकार मच गया। जनपद कन्नौज थाना बिशनगढ़ के ग्राम अहिरुआ राजा रामपुर निवासी सरवर अली ने लापरवाह टेंपो चालक के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराने को पुलिस को तहरीर दी है। सरवर का भतीजा नौशाद अली अपनी पत्नी व तीन बच्चों के साथ थाना जहानगंज के ग्राम ईसापुर में दवा लेकर टेंपो से वापस जा रहे थे।

शाम 5 बजे जब टेंपो ग्राम जरारी के पास से गुजर रहा था उसी समय ड्राइवर की लापरवाही से टेंपो पलट गया। नौशाद अली की मौके पर ही मौत हो गई अन्य यात्री भी घायल हो गए घायलों को परिजन अस्पताल ले गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *