गल्ला आढ़ती के इकलौते बेटे ने घर में फांसी लगाकर दे दी जान: परिवार में मच गया कोहराम

मोहम्मदबाद फर्रुखाबाद। गल्ला आढ़ती के इकलौते बेटे ने फांसी लगाकर जान दे दी, जिससे परिवार में कोहराम मच गया। कस्बा मोहम्मदाबाद के मोहल्ला शिवाजी नगर निवासी राजेश गुप्ता उर्फ राजू गुप्ता के 25 वर्षीय पुत्र रिशांक गुप्ता उर्फ यश गुप्ता ने बीती रात पंखे में रस्सी से फांसी लगा ली। सुबह राजेश गुप्ता को बेटा यश दिखाई न देने पर फोन लगाया।

फोन न उठने पर उन्होंने ऊपर कमरे देखें तथा वहा न मिलने पर नीचे आकर देखा तो कमरे का दरवाजा बंद था। खटखटाने के बावजूद जब दरवाजा नहीं खुला। तो दरवाजे के ऊपर लगे शीशे से देखा तो यश का शव लटक रहा था। बेटे का सब देखकर राजू की चीख निकल गई। आवाज सुनकर पड़ोसी आए गए आनन फानन में शीशा तोड़कर कर गेट खोला गया यश को फांसी से उतारा गया।

राजेश गुप्ता ने बताया कि बेटे यश को एक माह पूर्व ही संकिसा रोड पर वर्तन की दुकान खुलवाई थी। राजू गुप्ता के एक ही पुत्र यश था तथा एक पुत्री कशु गुप्ता 22 वर्ष है। मां कल्पना व परिवार की महिलाओं का का रो रो बुरा हाल हो गया। घर मे कोई कुछ भी नही समझ पाया कि आखिर क्या बात हुई जिससे यश ने आत्महत्या कर ली। सीओ अरुण कुमार एवं फोरेंसिक की टीम मौके पर पहुंची। पता चला है कि राजेश गुप्ता पुलिस कार्यवाही नही चाहते हैं।