काबीना मंत्री बोले: निर्माण कार्यों में लेटलतीफी करने वाले अधिकारियों को बख्शा नहीं जाएगा

कायमगंज फर्रुखाबाद (एफबीडी न्यूज़) सूबे के लोक निर्माण विभाग के कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद ने यहां कहा कि निर्माण कार्यों में लेट लतीफी करने वाले अधिकारियों को बख्शा नहीं जाएगा। भाजपा के महा जनसंपर्क अभियान के अंतर्गत कायमगंज के सीपी गेस्ट हाउस में व्यापारी सम्मेलन कार्यक्रम संयोजक पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष डॉ मिथिलेश अग्रवाल की अध्यक्षता में संपन्न हुआ।

मुख्य अतिथि लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 9 वर्ष के शासनकाल में गांव गरीब किसान और नौजवान के जीवन में खुशहाली लाने का कार्य किया। भारत विश्व में सबसे तेजी से बढ़ने वाली अर्थव्यवस्थाओं में शुमार हुआ है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इच्छाशक्ति और दूरदर्शिता से एक नए भारत के निर्माण के परिणाम दिखाई दे रहे हैं विश्व के ताकतवर देशों के राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्यों एवं लोकप्रियता से प्रभावित हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में किए हुए कार्यों से देश में व्यापक परिवर्तन दिखाई दे रहा है पहले की सोच को बदलते हुए जो चलता है वही चलता रहेगा ऐसी व्यवस्थाएं बदली गई ऐसी सोच को बदला गया धरातल पर सरकार कार्य कर रही है नए भारत में नई नई व्यवस्थाएं लागू हो रही है पात्र व्यक्तियों को योजनाओं का लाभ प्राप्त हो रहा है पूरे विश्व में भारत की छवि बदली है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिस देश में जा रहे हैं भारत की संस्कृति और सभ्यता दिखाई दे रही।

विदेश के एक आयोजन में ग्रेट ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए कहा एक पृथ्वी है एक सूर्य है और एक नरेंद्र मोदी है। 2014 से पहले भारत जिसकी छवि विदेशी पटल पर धूमिल थी आज उसी भारत की तस्वीर बदल चुकी है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 9 वर्ष के शासनकाल में भ्रष्टाचार का एक भी आरोप नहीं लगा है। केंद्र व प्रदेश की सरकार ने व्यापारियों के लिए खास व्यवस्थाएं और योजनाएं बनाई हैं व्यापारी वर्ग के हितों की रक्षा के लिए सरकार सदैव व्यापारियों के साथ खड़ी होती है देश को आगे ले जाने में व्यापारी वर्ग का बड़ा योगदान है।

व्यापारी वर्ग द्वारा राष्ट्र को सबसे ज्यादा कर प्राप्त होता है कर दाता का राष्ट्र निर्माण में बड़ा योगदान होता है। व्यापारियों के साथ-साथ प्रत्येक वर्ग को बराबर का सम्मान देने का कार्य किया गया। प्रदेश की सरकार ने व्यापारियों के लिए सुरक्षित माहौल बनाया प्रदेश से अपराधियों का सफाया हुआ शाहजहांपुर और कायमगंज के बीच में स्थित कटरी में अपराधियों का बोलबाला था। व्यापारियों को दिनदहाड़े अपरहण और लूटा जाता था।

लेकिन प्रदेश की सरकार ने अपराधियों का सफाया कर दिया। उन्होंने कहा सांसद मुकेश राजपूत ने कई सड़कों के प्रस्ताव दिए हैं मैं इस मंच के माध्यम से घोषणा तो नहीं करूंगा। लेकिन जल्द ही उन सड़कों पर कार्य दिखाई देगा मैं घोषणा मंत्री नहीं हूं मैं कार्य करने वाला मंत्री हूं। जो भी प्रस्ताव जनपद के लिए प्राप्त होगा उन प्रस्ताव के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया जाएगा और उस पर कार्य प्रारंभ होगा।

निर्माण कार्यों में लेटलतीफी करने वाले अधिकारियों को बख्शा नहीं जाएगा।
उत्तर प्रदेश व्यापारी कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष रविकांत गर्ग ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार ने आम जनमानस को भय और आतंक मुक्त माहौल दिया है पिछली सरकार में व्यापारियों के साथ अपरहण लूट और फिरौती जैसी वारदातें होती थी क्योंकि सरकार चलाने वाले ही अपराधियों के संरक्षण दाता थे।

व्यापारी वर्ग ने 2014 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को समर्थन दिया 2017 में प्रदेश में बीजेपी को समर्थन दिया 2022 में फिर एक बार व्यापारियों के समर्थन से ही प्रदेश में दोबारा बीजेपी की सरकार बनी।
सांसद मुकेश राजपूत ने कहा कायमगंज से कुछ ही दूरी पर कई पौराणिक स्थल है जिनका महाभारत में वर्णन किया गया है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 9 वर्ष बेमिसाल है 2014 के पहले देश में कांग्रेस की सरकार थी प्रदेश में सपा और बसपा की सरकारें रही कांग्रेस ने सरकार में रहते हुए बहुत भ्रष्टाचार किया जिससे भारत की छवि वैश्विक स्तर पर धूमिल हुई 2G स्पेक्ट्रम घोटाला कॉमनवेल्थ घोटाले जैसे हजारों करोड़ रुपए के घोटालों ने देश को अत्यधिक नुकसान पहुंचाया।

आकाश से लेकर पाताल तक कांग्रेस घोटालों वाली सरकार थी कांग्रेस की सरकार में किसान नौजवान महिलाएं सभी सुरक्षित नहीं थे देश की सीमाएं सुरक्षित नहीं थी देश के विभिन्न स्थानों पर आतंकवादी घटनाएं घटित होती थी 2014 में मोदी जी ने सत्ता संभालते ही देश में परिवर्तन लाने का संकल्प ले लिया इन 9 वर्षों में जो विकास कार्य हुए वह पिछले 70 सालों में नहीं हो पाए धानमंत्री नरेंद्र मोदी जब विदेश जाते हैं ।

अब भारत की शक्ति का एहसास पूरी दुनिया को होता है विदेश में भी अपने संबोधन में भारत और भारत की संस्कृति को प्रचारित करने का कार्य करते हैं सांसद मुकेश राजपूत ने अपने संसदीय क्षेत्र में हुए कार्यों को बताते हुए कहा कानपुर से लेकर मथुरा वाया फर्रुखाबाद तक विद्युतीकरण कार्य नहीं था लेकिन 2014 के बाद 700 करोड़ से अधिक की लागत से विद्युतीकरण का कार्य पूरा हुआ जिले में एक भी फ्लाईओवर नहीं था जनपद में शुकरुल्लापुर और भोलेपुर पर फ्लाईओवर निर्माणाधीन है जो कुछ समय बाद जनता को समर्पित किया जाएगा।

2014 से पहले जनपद को बिजली नहीं मिलती थी लेकिन जनपद को भी 24 घंटे बिजली मिलने का कार्य किया जा रहा है। जिसके लिए 220 -220 केवीए का बिजली घर बन चुका है।
विशिष्ट अतिथि क्षेत्रीय सह मीडिया प्रभारी दीप अवस्थी ने कहा 2017 से पहले सपा और बसपा की सरकार में व्यापारियों के लिए सुरक्षित माहौल नहीं था प्रदेश में औद्योगिक निवेश नहीं था योगी आदित्यनाथ ने व्यापारियों को सुरक्षित माहौल दिया प्रदेश को गुंडाराज से मुक्त किया और आज प्रदेश में औद्योगिक निवेश की बाढ़ आ गई है।

कार्यक्रम का संचालन जिला मंत्री अमरदीप दीक्षित ने किया। इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष रूपेश गुप्ता पूर्व पालिका अध्यक्ष मिथिलेश अग्रवाल भोजपुर विधायक नागेंद्र सिंह राठौर कायमगंज विधायक डॉ सुरभि शाहजहांपुर के जलालाबाद से विधायक हरि प्रकाश वर्मा एटा के अलीगंज से विधायक सत्यपाल सिंह राठौर ब्लाक प्रमुख प्रति अरुण दुबे जिला महामंत्री डीएस राठौर जिला महामंत्री हिमांशु गुप्ता जिला महामंत्री सुनील रावत जिला मीडिया प्रभारी। शिवांग रस्तोगी आदि लोग मौजूद रहे।