वीडियो कालिंग पर अश्लीलता दिखाए जाने से परेशान युवती ने एसपी से मांगी इच्छा मृत्यु

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) वीडियो कॉल पर अश्लील दृश्यों को दिखाए जाने से परेशान युवती ने पुलिस अधीक्षक से इच्छा मृत्यु की अनुमति मांगी है। कोई इश्कबाज युवक करीब 2 वर्षों से नगर के मोहल्ला महादेव प्रसाद स्ट्रीट में रहने वाली युवती को फोन करके परेशान करता है अश्लील भद्दी बातें करके डराता व धमकाता है युवती के मोबाइल फोन पर आये दिन वीडियो कॉलिंग कर लिंग व हस्तमैथुन करके दिखाता है।

मानसिक पीड़ा एवं भय के कारण युवती का निकलना बैठना दूभर हो गया है। पीड़ित युवती ने कई बार तिकोना चौकी इंचार्ज अवधेश अवस्थी से शिकायत की। लेकिन चौकी इंचार्ज ने परेशान करने वाले के विरुद्ध कोई कार्यवाही नहीं की वल्कि पीड़िता को राय दी कि फोन करने वाले का नंबर ब्लॉक कर दो। युवती ने नंबर ब्लॉक कर दिया इसके बावजूद भी उसे समस्या से निजात नहीं मिली।

युवती ने बीते दिन पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर अवगत कराया कि मैं चौकी इंचार्ज की कार्यशैली व उक्त व्यक्ति के घिनौने कृत्य से तंग आ चुकी हूं। जीवन समाप्त करना चाहती हूं इच्छा मृत्यु की अनुमति दी जाए। बताया जाता है एसपी ने फोन करने वाले शोहदे का नंबर सर्विलांस पर लगवाया है और कार्रवाई न करने के लिए चौकी इंचार्ज अवधेश अवस्थी को लताड़ लगाई है।