हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत से कोहराम

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) कायमगंज मार्ग पर बाइक सवार दो युवकों की हादसे में मौत हो जाने पर परिवार में कोहराम मच गया। थाना मऊदरवाजा के ग्राम अदिउली निवासी विश्वनाथ दुबे का करीब 20 वर्षीय पुत्र रोहित दुबे एवं जनपद कन्नौज थाना तिर्वा के ग्राम भुडिया बुजुर्ग निवासी राजेश तिवारी का 28 वर्षीय पुत्र अमन तिवारी सायं अपाचे बाइक से कायमगंज मार्ग से गुजर रहे थे। जब वह थाना मऊदरवाजा के ग्राम खिनमिनी के सामने से गुजर रहे थे उसी समय किसी वाहन चालक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी।

जिससे दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए सूचना मिलने पर थाना मऊदरवाजा के सिपाही रवि व जितेंद्र मौके पर पहुंचे। जिन्होंने घायलों को लोहिया अस्पताल पहुंचाया डॉक्टर ने दोनों घायलों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त बाइक को कब्जे में ले लिया।

हादसे की जानकारी मिलने पर मृतको के परिवार में कोहराम मच गया। बताया गया की रोहित दुवे व अमन तिवारी दोस्त है दिल्ली में काम करने वाला रोहित बीते दिन घर आया था। जबकि अमन फर्रुखाबाद की ट्रैक्टर ट्रैक्टर एजेंसी पर काम करता था। बाइक में जोरदार टक्कर लगने से दोनों युवक उछल काफी दूर जा गिरे सिर फट जाने से सड़क पर काफी खून फैला देखा गया।