खिसियाए एसओ ने दर्ज कराई झूठी रिपोर्ट: एसपी करेगे न्याय

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) कमालगंज थाना अध्यक्ष पर रंजिश के कारण झूठी रिपोर्ट दर्ज कराए जाने का आरोप लगाया गया है। थाना कमालगंज के मोहल्ला अशोक नगर निवासी धर्मेंद्र कुमार ने आज पुलिस अधीक्षक एवं जिलाधिकारी को शिकायती पत्र देकर कमालगंज थानाध्यक्ष राजेश राय की करतूतो से अवगत कराया। अधिकारियों को अवगत कराया गया कि कमालगंज थानाध्यक्ष राजेश राय ने मोहल्ला आजाद नगर निवासी छोटू पुत्र मन्नू लाल को लालच देकर मेरे विरुद्ध झूठी रिपोर्ट दर्ज कराई है।

धर्मेंद्र ने कहा है कि मैं थानाध्यक्ष राजेश राय के द्वारा थाने में ड्यूटी के दौरान शराब पिए जाने की सबूत बतौर उच्च अधिकारियों से शिकायत की थी। धर्मेंद्र कुमार ने एसपी को अवगत कराया कि मैंने एक अप्रैल को को भी शिकायती पत्र देकर अवगत कराया था कि रंजिश के कारण थाना अध्यक्ष मेरे विरुद्ध गुंडा एक्ट की तैयारी कर रहे हैं। वह अक्सर रिपोर्ट लिखने के लिए पीड़ितों से रुपए भी वसूलते हैं। पीड़ित धर्मेंद्र ने मामले की जांच सीओ सिटी से कराई जाने की गुहार लगाई।

धर्मेंद्र कुमार ने एफबीडी न्यूज़ को बताया की पुलिस अधीक्षक ने आश्वासन दिया है कि हमारे होते हुए कोई गलत कार्रवाई नहीं होगी।

झूठी रिपोर्ट

मालूम हो कि मोहल्ला आजाद नगर निवासी छोटे पुत्र मन्नूलाल दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि 23 मार्च सुबह करीव 10 बजे पुराने विवाद की रंजिश मे मेरे घर में धर्मेन्द्र पुत्र नामालूम निवासी मोहल्ला आशोक नगर आया और बेवजह गाली गलौज व मारपीट करने लगा। पत्नी मानसी बीच बचाव करने आयी तो उनके साथ भी मारपीट की और उनका मंगलसूत्र सोने का तोड दिया। जान से मारने की धमकी देकर भाग गया। धर्मेंद्र ने मुख्य चुनाव आयुक्त को शपथ पत्र सहित शिकायती पत्र भेज कर थानाध्यक्ष राजेश राय के कारनामों से अवगत कराकर उच्च स्तरीय जांच कराए जाने की मांग की है।