खराब सड़क के कारण युवक की ट्रक से कुचलकर मौत: ट्रेन से युवक कटा

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) बाइक फिसल जाने के कारण युवक सदानंद शाक्य ट्रक से कुचलकर मर गया। थाना मऊदरवाजा के ग्राम जनैया सठैया निवासी रूपलाल शाक्य का 36 वर्षीय पुत्र सदानंद करीब तीन बजे नाला बघार की ओर से ढिलावाल चौराहा होकर घर जा रहा था। जब वह ढिलावल चौराहे के निकट गढ़िया रोड से गुजर रहा था उसी समय बाइक फिसल जाने के कारण सदानंद ट्रक के नीचे जा गिरा। युवक की ट्रक के बीच वाले पहिए से कुचलकर तुरंत ही मौत हो गई।

मौरम भरा डम्पर गढ़िया मार्ग से ढिलावल चौराहे की जा रहा था। पुलिस ने युवक के शव को मोर्चरी भिजवाकर डंपर को कब्जे में ले लिया। घटना की जानकारी होते ही परिवार में कोहराम मच गया। सदानंद बड़े भाई यशपाल एवं छोटे भाई अंशुल के बीच का था। यशपाल का विवाह नहीं हुआ था जबकि उसके दोनों भाइयों की शादी हो चुकी है। बताया जाता है की सदानंद नाला बघार स्थित मेडिकल कॉलेज मैं एडमिशन कराने में सहयोग करता था।

हादसे की जानकारी मिलते ही गांव के प्रधान ज्ञानेंद्र राजपूत मोर्चरी पहुंचे उन्होंने पीड़ित परिवार को ढाढस बंधाया और पीड़ित परिवार की पंचनामा कार्रवाई में मदद की। बताया जाता है कि पीडब्ल्यूडी विभाग की घोर लापरवाही के कारण घटनास्थल की सड़क काफी समय से खराब है। सड़क पर पानी भारी रहने के कारण फिसलन बनी रहती है आए दिन हादसे होते हैं।

ट्रेन से कटकर युवक की मौत

आज सुबह तड़के थाना कमालगंज के ग्राम रजीपुर बुलबुल कोल्ड के सामने फर्रूखाबाद कानपुर पैसेंजर ट्रेन से कटकर युवक की मौत हो गई। ट्रेन की चपेट मे आने से युवक के शरीर कोई टुकड़ों बिखरा देखा गया। खुदागंज चौकी प्रभारी दीपक भाटी ने वरिष्ठ अधिकारीयो को सूचित कर फोरेंसिक टीम को बुलाकर शव की जांच पड़ताल की। बाद में शव को पोस्टमार्टम हाउस के लिए भिजवाया। खबर लिखे जाने तक मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी।