छात्र नेता, कांग्रेसी एवं सपा नेत्रियों को बसपा की टिकट मिलने की चर्चा

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) बहुजन समाज पार्टी ने कोई दमदार प्रत्याशी न मिलने के कारण दूसरे पायदान के छात्र नेता, कांग्रेसी एवं सपा नेत्री पर ही दांव लगाने के चर्चा शुरू हो गई है। बसपा की टिकट के लिए कांग्रेसी एवं सपा की जुझारू नेत्री ने प्रयास शुरू किए हैं। छात्र नेता रहे क्रांति पांडे ने हाथी पर सवार होने का मन बनाया है। एक छुटभैया पत्रकार भी चाहते हैं कि बसपा से चुनाव लड़ने के लिए टिकट मिल जाए। उन्होंने भी पार्टी नेताओं से संपर्क किया है लेकिन कोई जनाधार व साधन न होने के कारण उनके नाम को खारिज कर दिया गया है।

जानकार सूत्रों के अनुसार बसपा क्रांति पांडे, कांग्रेसी एवं सपा नेत्री में किसी का भी नाम फाइनल कर सकती है। टिकट के लिए पार्टी को सहयोग करने की बात तय नहीं हो पा रही है। सौदा तय हो जाने पर तुरंत ही नाम घोषित कर दिया जाएगा। बसपा के पूर्व एमएलसी मनोज अग्रवाल एवं बसपा नेत्री वत्सला अग्रवाल नगर पालिका अध्यक्ष के द्वारा भाजपा में चले जाने के कारण जिले में पार्टी की स्थिति कमजोर हो गई है। पार्टी को इज्जत बचाने के लिए किसी न किसी को चुनाव लड़ाना पड़ेगा।

पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद को टिकट न मिलने के कारण उनके खास समर्थक अभी तक सदमे में है। जो अभी भी सलमान को टिकट मिलने की उम्मीद जताकर झूठा प्रचार कर रहे हैं। मालूम हो कि जिले में कांग्रेस के साथ ही सलमान खुर्शीद का जनाधार खत्म हो रहा है। भाजपा प्रत्याशी मुकेश राजपूत एवं सपा प्रत्याशी डॉक्टर नवल किशोर शाक्य ने जोरदारी से चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है।