दुष्कर्म करने वाला व वीडियो बनाने वाली युवती गिरफ्तार

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) कादरी गेट थाना पुलिस ने दुष्कर्म करने वाले युवक व सहयोगी युवती को गिरफ्तार कर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने कादरी गेट क्षेत्र निवासी सुधीर वर्मा पुत्र दिलेराम राजपूत व नन्ही बाथम पत्नी सुभाष बाथम को गिरफ्तार किया है। मालूम हो 18 अप्रैल को पीड़ित पिता रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि मेरी पुत्री घर पर ही रहती है। द 11 अप्रैल लगभग 12 बजे मेरी गैर मौजूदगी मे मेरे पडोस में रहने वाली महिला नन्ही पत्नी सुभाष बाथम व सुधीर वर्मा मेरी पुत्री को घर से बहला फुसलाकर लालच देकर अपने साथ ले गये।

नन्ही पुत्री को अपने बहनोई के मकान में ले गई। वहाँ मेरी पुत्री के साथ सुधीर वर्मा ने मारने की धमकी देकर गंदा काम किया। इसी दौरान नन्ही ने मेरी बेटी का वीडियो बनाया। करीब 3 बजे मेरी पुत्री को घर पर ही छोड़ दिया। उस दिन मेरी पुत्री ने मुझे कुछ नही बताया। रिपोर्ट में कहा गया 18 अप्रैल को मेरी पुत्री को उक्त दोनों लोग फिर से उसी जगह चलने तथा गलत काम करने का दबाव बनाने लगे और न चलने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। जिससे मेरी पुत्री काफी डर गयी और हिम्मत करके पुत्री ने मुझे पूरी घटना की सच्चाई बताई कि किस तरह से उसके साथ दुष्कर्म हुआ और उसका वीडियो बनाया गया।

अभियुक्त नन्ही ने पुलिस को बताया कि मैं पहले भी लडकियों को बहला फुसलाकर उनसे धंधा कराने के लिए ले जाती रही हूँ। एक सप्ताह पहले भी मैने वादी की पुत्री को बहला फुसलाकर अपने रिश्तेदार के यहाँ ले गयी थी। वहां सुधीर से उसके साथ बुरा काम करवाया था और उसके बदले में मुझे कुछ पैसे मिलते थे मै लालच में आकर ये काम करवाती थी। अभियुक्त सुधीर वर्मा ने बताया कि मुझसे गलती हो गयी है मैने वादी की पुत्री के साथ गलत काम किया और वीडियो भी बनाया था।
मालूम हो कि नगर के कई होटलों में सेक्स रैकेट चल रहा है एक घंटे के कमरे के लिए करीब 2000 रुपये तक वसूले जा रहे हैं।