राना लोधी छक्के लगाकर मुकेश राजपूत को करेंगे परेशान

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) स्वतंत्र इंडियन लेबर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष विक्रांत सिंह उर्फ राना सरकार लोधी चुनाव में भाजपा प्रत्याशी मुकेश राजपूत के खिलाफ जमकर बल्लेबाजी करेंगे। स्वतंत्र इंडियन लेबर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बताया कि पार्टी ने पांचाल घाट भगुआ नगला निवासी विक्रांत सिंह उर्फ राना लोधी को जिले का लोकसभा चुनाव का प्रत्याशी बनाया है। राना लोधी ने बताया कि उनकी पार्टी का मुख्य उद्देश्य शराब व नशा मुक्त भारत का निर्माण करना है।

अन्य प्राथमिकताओं में जमीन के विवाद खत्म करने के लिए बैनामा पद्धति को संशोधित करना, खेतों की विवादित मेड़ समस्या को समाप्त करने के पिलर बंदी कानून लाना है। स्वास्थ्य की सुविधाओं के लिए गाँव-गाँव प्राइमरी आपताल खुलवाने के प्रयास किए जाएंगे। श्री राना ने बताया की पार्टी के कार्यकर्ता उक्त समस्याओं को लेकर घर-घर जाकर बल्लेबाज चुनाव चिन्ह के लिए वोट मांगेंगे। मालुम हो कि भाजपा प्रत्याशी सांसद मुकेश राजपूत एवं राना सरकार लोधी के बीच छत्तीस का आंकड़ा है। मौरम खरीदारी को लेकर सांसद मुकेश राजपूत के द्वारा राना लोधी को धमकाये जाने का ऑडियो वायरल हुआ था।

संसद के परिजनों की ओर से राना के विरुद्ध कई केस दर्ज कराए गए हैं। श्री राना ने एफबीडी न्यूज़ को बताया कि भाजपा सांसद की ओर से उनके विरुद्ध तीन मुकदमे दर्ज कराए गए हैं जिनम एक एफआईआर शाहजहांपुर में लिखाई गई है। मालूम हो कि राना लोधी नाला बघार पर मौरम का कारोबार करते हैं समाज सेवी होने के कारण लोधी समाज में उनका काफी प्रभाव है। अभी तक 11 नामांकन पत्र खरीदे गए हैं। आज भाजपा की ओर से मुकेश राजपूत के अलावा उनकी पत्नी श्रीमती सौभाग्यवती राजपूत ने निर्दलीय पर्चा खरीदा।

सपा की ओर से डॉक्टर नवल किशोर शाकय एवं बसपा की ओर से क्रांति पांडे ने नामांकन पत्र खरीदा। बहुजन क्रांति पार्टी की ओर से रणजीत सिंह, भारतीय शक्ति चेतना पार्टी की ओर से दिनेश सक्सेना, संयुक्त जनादेश पार्टी की ओर से इरशाद हुसैन, किसान क्रांति दल की ओर से नरेंद्र सिंह, आजाद समाज पार्टी की ओर से सुनील कुमार ने परिचय खरीदे। जबकि कल भारतीय जवान पार्टी की ओर से विद्या प्रकाश कुरील एवं स्वतंत्र इंडियन लेबर पार्टी की ओर से विक्रांत सिंह उर्फ राना सरकार लोधी ने पर्चा खरीदा है। श्री राना सोमवार या मंगलवार को नामांकन करेंगे।

भाजपा का बूथ सम्मेलन

20 अप्रैल दिन शनिवार को प्रातः 11 बजे पांचाल घाट स्थित नारायण आश्रम में अमृतपुर विधानसभा का बूथ सम्मेलन आयोजित होगा। जिसमें केंद्रीय मंत्री डॉ बी एल वर्मा मुख्य अतिथि के रूप में कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।

20 अप्रैल को प्रातः 11 ठंडी सड़क स्थित नव भारत सभा भवन में सदर विधानसभा क्षेत्र का बूथ सम्मेलन आयोजित होगा जिसमें उत्तर प्रदेश सरकार की शिक्षा मंत्री डॉ रजनी तिवारी मुख्य अतिथि के रूप में रहेगी।