डॉ नवल शाक्य के लिए शिवपाल सिंह 22 को करेंगे विशाल जनसभा

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव 22 अप्रैल को प्रत्याशी डा नवल किशोर शाक्य के समर्थन में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। सपा नेता शिवपाल सिंह यादव 22 अप्रैल को दोपहर 11 बजे फर्रुखाबाद बाईपास के आरपी पैलेस में सपा के केंद्रीय चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करेंगे। समाज सेवी प्रोफेसर लक्ष्मण यादव विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद रहेंगे। श्री यादव दोपहर 12 बजे टाउन एरिया मोहम्मदाबाद के रोहिला चौराहे पर विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे

राष्ट्रीय महासचिव श्री यादव इसी जनसभा से पार्टी के प्रत्याशी डॉक्टर नवल किशोर शाक्य कै समर्थन में हुंकार भरकर कार्यकर्ताओं में जोश भरेंगे। सपा नेता शिवपाल सिंह के कार्यक्रम की जानकारी मिलते ही सपा कार्यकर्ताओं एवं उनके समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई। प्रत्यासी डॉक्टर नवल किशोर शाक्य ने यह जानकारी देते हुए बताया कि जनसभा को सफल बनाने के लिए जोरदार से तैयारी की जा रही है। उन्होंने पार्टी के पदाधिकारी कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों से समय से कार्यक्रमों में भाग लेने की अपील की है।

महंगाई बेरोजगारी आदि समस्याओं से परेशान जनमानस इस बात का बेसब्री से इंतजार कर रहा है कि वह मौका मिलते ही वोट देकर भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकेंगे।