रात में गिराई गई टाइम सेंटर की एक मंजिलः शाम तक पूरे  भवन का होगा ध्वस्तीकरण

फर्रुखाबाद। (एफबीपी न्यूज़) नगर पालिका के द्वारा बीती रात चौक बाजार स्थित टाइम सेंटर की एक मंजिल गिरायी गयी। शाम तक पूरे भवन को ध्वस्त करने की तैयारी की गई है। नगर पालिका ने टाइम सेंटर भवन गिराने के लिए पालिका के ही ठेकेदार अरविंद को जिम्मेदारी सौंपी है। अरविंद ने करीब एक दर्जन मजदूरों से देर रात तक भवन गिराने का कार्य करवाया। ग्राइंडर से छत लेंटर काटा गया बीती रात उपरी मंजिल गिरा दी गयी और तीसरी व चौथी मंजिल की छत का काफी लेंटर काटा गया।

टाइम सेंटर की बिजली काटी गई और भवन के सामने बिजली की केबिलों को भी हटाया गया है। सड़क के बीच में लगा बिजली के खंभे को भी हटाए जाने की योजना है। सफाई नायक विनय कश्यप देर रात तक की देखभाल करते रहे और सुबह ही लिपिक विजय शुक्ला कार्य करवाने के लिए पहुंच गए। दुर्घटना के बचाव के लिए चारों मार्गों को अवरुद्ध किया गया है यातायात के लिए नेहरू रोड व पक्का पुल मार्ग को आधा छोड़ दिया गया है।

चौथे व तीसरे तीसरी मंजिल को मजदूरों से ही गिराया जाएगा और दूसरी व पहली मंजिल को जेसीबी से तुड़वाया जाएगा। नगर मजिस्ट्रेट ने पालिका कर्मचारियों को आज शाम 6 बजे तक टाइम सेंटर का नामोनिशान मिटाने का समय दिया है। जिसके लिए पालिका कर्मचारियों ने पूरी रणनीति बना ली है। आज पूरे दिन बड़े जोर शोर से भवन को तोड़ा जाएगा सुबह से ही सैकड़ों लोग यह देखने चौक बाजार पहुंचे कि टाइम सेंटर कितना टूट गया है।

जो भी व्यक्ति टाइम सेंटर के सामने से गुजरता है वह रुक कर तोड़फोड़ की कार्रवाई को जरूर देखता है। इसे चौक बाजार में जाम की स्थिति बनी है। 6. 40 मीटर के दायरे में पूरा टाइम सेंटर भवन आ गया है पश्चिमी और की दुकान का भी कुछ हिस्सा अतिक्रमण की जद में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *