सैनिक की परीक्षा देने वाले युवक की गंगा में डूबने से मौतः गौतम की होगी मजिस्ट्रियल जांच

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज) पांचाल घाट स्थित गंगा नदी में नहाते समय युवक रोबिन की मौत हो गई। हरियाणा प्रांत के जनपद रेवाड़ी बीपीओ लोहाना निवासी राजपाल के युवा पुत्र रोबिन ने आज फतेहगढ़ में आर्मी भर्ती का पेपर दिया। रोबिन गंगा नहाते समय गहराई में चले जाने से डूब गया। पांचाल घाट चौकी पुलिस ने रोबिन की तलाश में गोताखोरों को लगाया गोताखोरों ने रोबिन को खोज लिया तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। नवीन ने घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी है।

गौतम की होगी मजिस्ट्रियल जांच

जिलाधिकारी संजय कुमार सिंह ने संदिग्ध परिस्थितियों में मृत गौतम के मामले की मजिस्ट्रियल जांच कराए जाने का आदेश दिया है। 24 जून की रात्रि में सेना उर्फ गौतम पुत्र महावीर सिंह ग्राम ब्रह्मपुरी थाना मेरापुर की संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु होना बताया गया। परिजनों का आरोप है कि पुलिस द्वारा दबिश के दौरान सेना उर्फ गौतम की हत्या की गई है।

जिलाधिकारी ने उक्त प्रकरण मे मजिस्ट्रियल जांच हेतु उप जिलाधिकारी कायमगंज गौरव शुक्ला को नामित नामित किया है।उप जिलाधिकारी कायमगंज को उक्त प्रकरण में मजिस्ट्रियल जांच कर जांच रिपोर्ट अभिलेखीय साक्ष्य सहित एक सप्ताह के अंदर प्रस्तुत करने के दिए निर्देश दिये गये है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *