युवक ने गोली मारकर भतीजी की हत्या कर दी: अपनी मर्जी से करना चाहती थी निकाह

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज) कहासुनी के दौरान युवक ने तमंचे से गोली मारकर भतीजी गुलअफसां की हत्या कर दी। गुलअफसां थाना मऊदरवाजा के ग्राम तुर्कीपुर निवासी मोहम्मद इरफान की 22 वर्षीय पुत्री थी। इरफान आज सुबह गांव में ही आम बेच रहा था तभी ग्रामीणों ने उसे सूचना दी कि तुम्हारी बेटी को गोली मार दी गई है। इरफान तुरंत ही घर पहुंचा और घायल बेटी को लेकर लोहिया अस्पताल गया।

डॉक्टर ने गुलअफसां को मृत घोषित कर शव मोर्चरी में रखवा दिया। इरफान ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए थाना मऊदरवाजा में तहरीर दी है। तहरीर के मुताबिक गुलअफसां अपनी मर्जी से विवाह करने के लिए पिता पर दबाव डाल रही थी। इरफान ने बेटी को मर्जी से विवाह कराने से साफ मना कर दिया।

इसीलिए गुलअफसां पिता एवं परिजनों से रंजिश मानने लगी इरफान ने बेटी का कई जगह विवाह तय किया। इरफान का छोटा भाई मुस्तीम उर्फ गुड्डू अलग रहता है गुड्डू गुलअफशां के विवाह में अड़ंगा डालता था। आज सुबह इरफान की पत्नी शहनाज छोटी बेटी निदा को दबा दिलाने पड़ोसी गांव चौरसिया गई थी। गुलअफसां घर में अकेली मौजूद थी।

उसी दौरान गुड्डू का गुलअफशां से किसी बात को लेकर कहासुनी हुई तभी गुड्डू ने तमंचे से फायर कर दिया। गोली लगने से गुल अफसां गंभीर रूप से घायल हो गई थी। अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप ने बताया कि सगे चाचा ने ही तमंचे से गोली मारकर गुलअफसां की हत्या की है। वह गोली मारकर भाग गए हैं उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किया जा रहे हैं। चाचा नहीं चाहता था कि गुलअफसां की तय की गई शादी हो सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *