वारंटी बागा: पकड़ा गया भाई, चोरों ने मकान से लाखों माल उड़ाया

 

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज) पकड़ा गया वारंटी सिपाहियों को धक्का देकर भाग गया। थाना कमालगंज के सिपाही राजकुमार एवं गीतम सिंह ने आज दोपहर ग्राम चौसपुर निवासी वारंटी अयाज को खेत में काम करते समय दबोच लिया। वारंटी अयाज सिपाहियों को धक्का देकर भाग गया उसे भगाने में परिजनों ने गांव वालों ने भी मदद की। सूचना मिलने पर भोजपुर चौकी इंचार्ज गांव से रियाज के भाई अयाज को पकड़ ले गए अयाज रोजगार सेवक है।

चोरों ने लाखों का माल उड़ाया

कोतवाली फर्रुखाबाद के मोहल्ला असगर रोड निवासी इरशाद के घर से बीती रात चोर ढाई लाख की नगदी एवं एक लाख कीमती जेवरात निकाल ले गए। दरदोजी कारीगर इरशाद बीती रात पत्नी और बेटियों के साथ छत पर सोए थे। वह सुबह नीचे पहुंचे तो मेनगेट का खुला दरवाजा व कमरे में बिखरा सामान देखकर सदमे में आ गए। सूचना मिलने पर सीओ सिटी वह इंस्पेक्टर ने मामले की जांच पड़ताल की फॉरेंसिक टीम ने चोरों के निशानों के नमूने लिए।

सुपारी किलर को राहत

थाना मऊदरवाजा के वरिष्ठ उपनिरीक्षक जगदीश वर्मा ने आज सायं सुपारी किलर से पूछताछ की है। श्री वर्मा आज ही अवकाश से वापस लौटे और तुरंत ही ढिलावल निवासी आदिल एवं ग्राम दुनाया निवासी अखिलेश प्रताप सिंह उर्फ एपी से व्यापक पूछताछ की।

मालूम हो कि बीते दिन डॉ जितेन्द्र सिंह यादव ने हत्या कराने के षड्यंत्र के बारे में रिपोर्ट दर्ज कराई थी तहरीर में खामी होने के कारण पुलिस सचिन यादव को आरोपी नहीं बना सकी।
पुलिस ने आरोपियों को बीते दिन हवालात में बंद कर दिया था आज सुबह आरोपी मुंशी कार्यालय में बैठे देखे गए। श्री वर्मा ने एफबीडी न्यूज को बताया कि शीघ्र ही यह निष्कर्ष निकाला जाएगा कि आरोपी दोषी हैं या निर्दोष

न्यायमूर्ति को बधाई

जिला शासकीय अधिवक्ता सुदेश प्रताप सिंह के नेत्रृत्व में उच्च न्यायालय में नवनियुक्त न्यायमूर्ति शिवशंकर प्रसाद को अभियोजन द्वारा बधाई दी गयी। जिला जज के पद पर शानदार दायित्व निर्वाहन पर आभार प्रकट कर विदाई दी गयी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *