रिपोर्ट लिखाने के लिए पुलिस चौकी में आमरण अनशन: अवंतीबाई लोधी की जयंती 16 को

 

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज) सपा सांसद के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए पुलिस चौकी में आमरण अनशन शुरू किया गया है। नगर के मोहल्ला घोड़ा नखास 3/ 81 निवासी श्रीराम रमेश बाजपेई के युवा पुत्र विनीत एक क्रांति ने घोड़ा नखास पुलिस चौकी में आज से आमरण अनशन शुरू कर दिया है। बताया गया कि संभल के सांसद शफीर्कुरहमान के द्वारा राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा व प्रधानमंत्री के द्वारा चलाए जा रहे हर घर तिरंगा अभियान पर अभद्र टिप्पणी की थी।

सपा सांसद ने कहा था कि देश भक्ति का प्रतीक नहीं है तिरंगा, जिस पर विनीत क्रांति द्वारा आपत्ति दर्ज कराई गई थी। विनीत ने 6 अगस्त को जिलाधिकारी को संबोधित ज्ञापन नगर मजिस्ट्रेट को सौंपा था नगर मजिस्ट्रेट से सपा सांसद के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराए जाने की गुहार लगाई गई थी लेकिन उन्होंने कोई ध्यान नहीं दिया। विनीत ने बताया कि हिंदूवादी नेता व भाजयुमो के जिला मंत्री अंकित तिवारी ने मेरे अनशन का समर्थन किया है।

उन्होंने कहा है कि जब नूपुर शर्मा पर पूरे देश में अलग-अलग थानों में सैकड़ों मुकदमे दर्ज हो सकते हैं तो सपा सांसद शफीर्कुरहमान पर क्यों नहीं। चंचल शर्मा अनिल शर्मा नवनीत बाजपेई लक्ष्मण शर्मा आदि लोग आमरण अनशन स्थल पर मौजूद रहे।

अवंती बाई लोधी की जयंती 16 को

 

अमर शहीद वीरांगना अवंती बाई लोधी की जयंती व नगर में 16 अगस्त को शोभायात्रा धूमधाम से निकाले जाने के संबंध में आज रेलवे रोड अनंत होटल में राष्ट्रीय लोधी महासभा की बैठक जिलाध्यक्ष श्यामसुंदर उर्फ लल्ला वर्मा सभासद की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में अमर शहीद वीरांगना अवंती बाई लोधी की जयंती व नगर में 16 अगस्त को शोभायात्रा धूमधाम से निकाले जाने की रणनीति बनाई गई।

बैठक में जिला उपाध्यक्ष पुरुषोत्तम वर्मा, जिला महामंत्री राणा राजपूत, ईश्वर दयाल राजपूत, महादेव राजपूत, कोषाध्यक्ष राजन राय उर्फ जाॅली राजपूत, नगर अध्यक्ष कौशलेंद्र, धनीराम, नरोत्तम प्रधान, ज्ञानेंद्र प्रधान, संतोष राजपूत, बीडीसी रविंदर, नेमराम राजपूत, शुभम राजपूत आदि लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *